इंदौर में कन्हैया कुमार के साथ मंच साझा करेंगे कमलनाथ: नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, बोले- एक तरफ राष्ट्र को जोड़ने वाले अमित शाह आ रहे हैं, दूसरी तरफ राष्ट्र को तोड़ने वाले आ रहे

हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर में 30 जुलाई को राजनीतिक माहौल गर्म रहेगा। एक तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बूथ कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। वहीं इसी दिन कांग्रेस का भी बड़ा आयोजन होगा। इसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और कन्हैया कुमार शामिल होंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कन्हैया कुमार के साथ मंच साझा करने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिसके साथ कमलनाथ मंच शेयर कर रहे हैं वो वही है जिसने भारत तेरे टुकड़े होंगे.. इंशाल्लाह.. इंशाल्लाह.. भारत की बर्बादी तक जंग हमारी जारी रहेगी, अफजल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है, तुम कितने अफजल मारोगे हर घर से अफजल निकलेगा, यह कहने वाले ही है ना कन्हैंया कुमार। वहीं दूसरे जो इंदौर आ रहे हैं वह कहते हैं हम घर में घुसकर मारेंगे जिस घर में अफजल निकलेगा।

‘कांग्रेस से BJP में आए नेताओं का कोई वजूद नहीं: महाराज साहब-महाराज साहब सब उसी में लगे हैं’, BJP के पूर्व MLA का VIDEO वायरल

उन्होंने कहा कि एक राष्ट्रभक्त है और एक राष्ट्र तोड़ने की बात करते हैं। एक तरफ तो इंदौर में वह आ रहे है जो राष्ट्र को जोड़ने की बात करते है वहीं दूसरी तरफ वह आ रहे है जो राष्ट्र को तोड़ने की बात करते है। अगर 30 जुलाई को यहीं दोनों इंदौर में हैं तो यहीं चुनाव की ओर मूल थीम समझ लो आप।

सभा स्थल का किया निरीक्षण

दरअसल, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 29 जुलाई को भोपाल आएंगे। शाम को बीजेपी के चुनिंदा नेताओं के साथ बैठक करेंगे। अगले दिन यानी 30 जुलाई को इंदौर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 स्थित कनकेश्वरी गरबा मैदान में कार्यक्रम होगा। आज बीजेपी के राष्ट्र महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट और पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर ने सभा स्थल का दौरा किया।

MP News: IPS पुरुषोत्तम शर्मा को VRS नहीं देने पर सरकार को नोटिस, हाईकोर्ट ने जवाब के लिए 21 अगस्त तक का दिया समय

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि चुनावी शंखनाद करने अमित शाह इंदौर आ रहे हैं। इस दौरान वो कार्यकर्ताओं को विजय का संकल्प दिलाएंगे। गृह मंत्री के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। कार्यक्रम में लगभग एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ता एकत्रित होंगे।

लव मैरिज करने पर बेटी की पिटाई, VIDEO: हथियार लेकर पहुंचे परिजनों ने घसीटकर ले जाने का किया प्रयास, नाराज ग्रामीणों ने…

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment