इंदौर में 12वीं के छात्र की हत्या: सिगरेट पीने की शिकायत करने पर शुरू हुआ था विवाद, उज्जैन में निजी स्कूल में छात्र की बेरहमी से पिटाई

चंकी बाजपेयी, इंदौर/ अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। घटना तुकोगंज थाना क्षेत्र की है। मृतक छात्र विवेकानंद स्कूल का बताया जा रहा है। उसका नाम समर्थ कुशवाह निवासी गोमा की फेला है। जानकारी के अनुसार, क्लास के छात्र ने 12वीं के छात्र की सिगरेट पीने की शिकायत टीचर से की थी। इसके बाद शुरू हुआ विवाद खूनी खेल में बदल गया। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग छात्र को पकड़ा है।

अमित शाह के MP दौरे से जुड़ी बड़ी खबर: पहली बार टिकट वितरण को लेकर होगा मंथन, मंत्री-विधायकों की परफॉर्मेंस रिपोर्ट पर भी होगी चर्चा, कांग्रेस ने साधा निशाना

छात्र की बेरहमी से पिटाई

इधर, उज्जैन में निजी स्कूल संचालक का अमानवीय चेहरा सामने आया है। नई खेड़ी गांव में स्थित मदरलैंड पब्लिक स्कूल में एक छात्र की स्कूल संचालक ने बेरहमी से पिटाई कर दी। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल संचालक तरुण कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कमलनाथ का ट्रांसपोर्टर्स से वादा: MP में कांग्रेस की सरकार बनी तो खत्म करेंगे नाकों पर होने वाली अवैध वसूली

मामला उज्जैन के नई खेड़ी गांव में स्थित मदरलैंड पब्लिक स्कूल का है। बच्चे की स्केल से पिटाई की गई। जिससे उसके हाथ और पैर में चोट के निशान है। साथ ही स्कूल संचालक ने बच्चे के हाथ-पैर तोड़ने की धमकी भी दी। छात्र ग्राम बड़वई का रहने वाला है। पिता की शिकायत पर भैरवगढ़ थाना पुलिस ने स्कूल संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

BHOPAL NEWS: नामी रेस्टोरेंट में खाद्य सुरक्षा प्रशासन ने मारा छापा, किचन में गंदगी और कॉकरोच मिलने पर लाइसेंस रद्द

शहर काजी का फरमान: मोहर्रम के जलसा में मुस्लिम महिलाओं के शामिल होने पर लगाई पाबंदी, कहा- वक्त की नजाकत को समझें

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment