एमपी में विकास पर्व के 10 दिन पूरे: अब तक हो चुके 18 हजार 95 करोड़ 72 लाख के भूमि पूजन और लोकार्पण

शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को अब सिर्फ 3 महीने बचे हैं। चुनाव के बीच शुरू हुए विकास पर्व को आज 10 दिन पूरे हो गए है। अब तक 18 हजार 95 करोड़ 72 लाख 92 हजार के भूमि पूजन और लोकार्पण हो चुके है। वहीं होशंगाबाद जिले में सीएम शिवराज सिंह ने 2896 करोड़ 53 लाख और इंदौर जिले में 6 करोड़ 52 लाख एक हजार की सौगात दी है।

MP के 11 खिलाड़ी करेंगे देश का प्रतिनिधित्व: चीन में वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में दिखाएंगे जौहर 

चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी कमर कस ली हैं। आज विकास पर्व को 10 दिन पूरे हो गए है। इस 10 दिन में सीएम शिवराज सिंह ने कई भूमि पूजन और लोकार्पण किए है। वहीं विकास पर्व से जुड़े बीजेपी ने कल एक सॉन्ग भी लॉन्च किया था। जिसमें कोरोना काल से लेकर कई विकास कामों को लेकर दिखाया गया था। सीएम शिवराज सिंह ने विकास पर्व के अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में जा कर कई सौगात दी है।

27 जुलाई बाबा महाकाल दर्शनः श्रावण की नवमी तिथि पर चंद्र मौलेश्वर के रूप में दिए दर्शन, बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु

इन जिलों में दी इतने करोड़ की सौगात
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अब तक 18 हजार 95 करोड़ 72 लाख 92 हजार के भूमि पूजन और लोकार्पण किए है। वहीं होशंगाबाद जिले में अपने दौरे पर सीएम ने 2896 करोड़ 53 लाख की सौगात दी थी। तो इंदौर जिले में 6 करोड़ 52 लाख एक हजार की सौगात बाटी थी। इसके साथ ही सागर जिले में 1 करोड़ 77 लाख 63 हजार, टीकमगढ़ जिले में 6 करोड़ 99 लाख और पन्ना जिले में एक लाख, गुना जिले में 3 करोड़ 7 लाख, अशोकनगर जिले में 2 करोड़ 91 लाख 47 हजार की सौगात दे चुके है।

MP मॉर्निंग न्यूजः आज दिल्ली लौटेंगे गृहमंत्री अमित शाह, कटनी रोड शो में शामिल होंगे सीएम शिवराज, विकास पर्व के तहत 473 करोड़ के 136 कार्यों का होगा भूमिपूजन

सीएम शिवराज सिंह ने उमरिया जिले में 10 लाख रुपए की तो शहडोल जिले में एक करोड़ 5 लाख 76 हजार की सौगात दी थी। वहीं मुख्यमंत्री ने डिण्डोरी जिले में एक करोड़ 36 लाख और आगर-मालवा 31 लाख विकास कार्यों के लोकार्पण एवं भूमि-पूजन किए है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

  • छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
  • खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Comment