कहा- चुनाव के वक्त याद आती है शिव भक्ति-कावड़ यात्रा, राजनीति में बने रहने कर रहे ऐसे काम

कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कई मुद्दों पर बयान दिया है. कमलनाथ की शिव भक्ति और कावड़ यात्रा पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि कमलनाथ को चुनाव के वक्त ही यह सब क्यों याद आता है ? पिछले साल और उसके पिछले साल क्या उन्हें याद नहीं था ? कावड़ यात्रा तो तब भी निकाली जा सकती थी, यह सिर्फ राजनीति में बने रहने के लिए कर रहे हैं.

वचन पत्र पर तंज

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कांग्रेस के वचन पत्र जल्द जारी करने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि 2018 में भी वचन पत्र लाए थे, अब फिर ला रहे हैं. कुछ नहीं होने वाला है. बता दें कि कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा था कि जल्द ही कांग्रेस का वचन पत्र किया जाएगा.

सिंधी समाज को लेकर सियासत: कमलनाथ ने कहा- बीजेपी ने समाज को धोखा दिया, सिंधिया बोले- जिसने समाज में नरसंहार किया, वो एकता का पाठ पढ़ा रहे

रिफ्यूजी बताने पर चुटकी

कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया और सिंधिया समर्थकों को बीजेपी में रिफ्यूजी बताने पर चुटकी लेते हुए मंत्री ने कहा कि शायद कांग्रेस को बहुत कुछ मालूम है. कांग्रेस के पास मनगढ़ंत बातें करने के अलावा कोई काम नहीं है. कांग्रेस के विधायकों के साथ खुद उनकी पार्टी में बहुत बुरा व्यवहार हो रहा है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment