काले कपड़ों में विपक्षी सांसदों के सदन में आने पर सिंधिया ने कसा तंज: कहा- जिनका दिल काला, वही लोग कर रहे प्रदर्शन

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) को लेकर लोकसभा और राज्यसभा सदन में विपक्षी दलों के सांसदों द्वारा काले कपड़े पहनकर आने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि जिनकी विचारधारा में अपवित्रता और दिल काला है, वही लोग आज देश भर में प्रदर्शन कर रहे हैं।

MP News: IPS पुरुषोत्तम शर्मा को VRS नहीं देने पर सरकार को नोटिस, हाईकोर्ट ने जवाब के लिए 21 अगस्त तक का दिया समय

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुझे तो आश्चर्य होता है कि जिन लोगों की विचारधारा को देश की जनता ने पूरी तरह रिजेक्ट कर दिया है। वही सोच और विचारधारा को विपक्ष बार-बार प्रस्तुत कर रहा है। उन्होंने कहा कि देश में लगातार विकास और प्रगति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आसमान छू रही है। भारतीय जनता पार्टी सेवा भाव की सरकार है, जो लोगों के लिए समर्पित है। इससे बौखलाए हुए विपक्ष में खलबली मची है, क्योंकि लोकतंत्र के पैगाम में वह समय नजदीक आ रहा है। जो दल एक दूसरे से नफरत करते थे, एक दूसरे का चेहरा नहीं देखना चाहते थे, वे दल एक कुटुंब की तरह एक हो गए हैं, लेकिन हमें विश्वास है कि देश में तीसरी बार चौमुखी प्रचंड बहुमत से जनता भारतीय जनता पार्टी की सरकार बना रही है।

इंदौर में कन्हैया कुमार के साथ मंच साझा करेंगे कमलनाथ: नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, बोले- एक तरफ राष्ट्र को जोड़ने वाले अमित शाह आ रहे हैं, दूसरी तरफ राष्ट्र को तोड़ने वाले आ रहे

खड़गे के बयान पर किया पलटवार

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के बयान “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजस्थान में सभाएं करने का समय है लेकिन मणिपुर पर कुछ नहीं बोल रहे हैं” इस पर पलटवार करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि खड़गे हमारे सम्मानीय नेता है, लेकिन वो जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, जो विचार धारा प्रकट हो रही है, इस विचारधारा और सोच को देश की जनता ने दो बार रिजेक्ट कर दिया है, इसलिए सब इकट्ठा हो रहे हैं।

MP में 2 अगस्त से शुरू होगा मतदाता सूचियों का पुनरीक्षण: सीईओ ने कलेक्टर्स को मतदान केंद्रों पर व्यवस्थाएं दुरुस्त और BLO की उपलब्धता सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment