गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे भोपाल, स्टेट हैंगर में सीएम शिवराज और नरोत्तम मिश्रा ने किया स्वागत

शिखिल ब्यौहार, भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजधानी भोपाल पहुंच चुके है, जहां  स्टेट हैंगर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। चुनावी साल होने की वजह से अमित शाह का पूरा फोकस एमपी पर बना हुआ है। 15 दिन में ये दूसरी बार है जब गृहमंत्री अमित शाह ने भोपाल का दौरा किया है। शाह बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में शामिल होंगे और आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी नेताओं से मंथन करेंगे।   

MP Election: अमित शाह के दौरे पर कांग्रेस ने कसा तंज, बीजेपी ने किया पलटवार, राजधानी की ट्रैफिक व्यवस्था में हुआ बदलाव

केंद्रीय मंत्री अमित शाह बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे
शाह स्टेट हैंगर से सीधे बीजेपी दफ्तर पहुंचे, इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री और चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, फग्गन सिंह कुलस्ते भी बीजेपी कार्यालय पहुँच चुके है। बताया जा रहा है कि यह बैठक रात 11.35 तक चलेगी जिसके बाद अमित शाह होटल ताज पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे और कल 27 जुलाई को सुबह 10.30 बजे नई दिल्ली रवाना होंगे।  

चुनावों की तैयारियों,स्ट्रेटर्जी को लेकर शाह देंगे मंत्र

अमित शाह मध्य प्रदेश में चुनाव की नब्ज टटोलेंगे और इलेक्शन का रोडमैप फाइनल करेंगे। साथ ही इस बात पर भी फोकस किया जाएगा कि 15 दिन पहले रणनीति बनाई गई थी, उस पर कितना अमल किया गया। बैठक में हारी हुई सीटों पर फोकस, समितियां की स्थिति, विजय संकल्प अभियान,समन्वय, इलेक्शन के रोड मैप पर होगी चर्चा। बीजेपी की चुनाव समितियां भी आज की बैठक में तय होंगी। 

इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है बैठक में अमित शाह विधानसभा चुनाव के लिए मुद्दे तय करेंगे। यानी बीजेपी किन मुद्दों पर बीजेपी का मेगा फोकस होगा। शाह आगामी 15 दिनों का नया टास्क भी तय करेंगे, जिसकी समीक्षा अगली बैठक में होगी। सूत्रों के मुताबिक शाह का अगला मध्य प्रदेश का दौरा 20 अगस्त के बाद होगा। 

  

 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment