चरित्र संदेह में पति ने करवाई पत्नी की हत्या: 4 शूटरों को 6 लाख में सुपारी देकर मरवाई गोली, 5 गिरफ्तार

रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में पुलिस ने एक महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या उसके पति ने ही सुपारी देकर करवाई थी। पुलिस के अनुसार, आरोपी राहुल को पत्नी ज्योति के चरित्र पर संदेह था। उसने चार शूटरों को छह लाख में सुपारी देकर पत्नी को गोली मरवा दी थी। पुलिस ने इस मामले में पति समेत चार शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है।

डायल 100 के ड्राइवरों की 8 साल से नहीं बढ़ी सैलरी: कल से PHQ के सामने देंगे धरना, बिगड़ सकते हैं सुरक्षा व्यवस्था के हालात !

एसपी अमित सांघी ने बताया कि 21 जुलाई को दिनदहाड़े महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में पदस्थ लैब असिस्टेंट राहुल शुक्ला की पत्नी ज्योति शुक्ला की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह अपनी बेटी को लेने स्कूटी से स्कूल जा रही थी। उसके साथ उसके बेटे का दोस्त भी मौजूद था, तभी बाइक में सवार होकर आए 4 नकाबपोशों ने उसे रोककर गोली मार दी थी और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे। घटना के बाद घायल ज्योति को गंभीर हालत में ग्वालियर मेडिकल रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

COD को-ऑपरेटिव सोसाइटी में करोड़ों का घोटाला: पूर्व प्रबंधक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी

इधर, वारदात के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए साइबर टीम की मदद से जांच शुरू की तो पुलिस को ज्योति के पति राहुल पर शक हुआ। पूछताछ में राहुल में अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने आरोपी पति और चारों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हथियार और बाइक को भी जब्त कर लिया है।

Sextortion: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को सेक्सटॉर्शन कॉल कर ब्लैकमेल करने की कोशिश, राजस्थान से 2 आरोपी गिरफ्तार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment