जय-बीरू के बाद कका-बबा की जोड़ीः उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव का मजकिया अंदाज, बोले- नई पिक्चर बना रहे हैं, आने वाली फिल्म को जनता पसंद भी करेगी और हिट भी होगी

प्रदीप गुप्ता, कवर्धा. जिले के रणवीरपुर में भरोसे का किसान सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने किसानों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपनी और सीएम भूपेश बघेल की जय और बीरू की जोड़ी को नया नाम देते हुए कका और बबा की जोड़ी बताया. जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा, अब जय-बीरू की जो हमारी जोड़ी थी वो सोले पिक्चर की पुरानी वाली हिट जोड़ी थी. अब हम लोग नई पिक्चर बना रहे हैं. इस साल के चुनाव की नई पिक्चर बनेगी और कका-बबा की जोड़ी हिट होगी. आने वाली फिल्म को छत्तीसगढ़ की जनता पसंद भी करेगी और हिट भी होगी.

आगे उन्होंने कहा कि, अभी कई तरह की चर्चा चली, पार्टी छोड़ देंगे कहीं और जाएंगे. इन तमाम अटकलों को खारिज करते हुए सिंहदेव ने बताया कि, 1952 से उनके परिवार कांग्रेसी रहे हैं और किसी न किसी को हमेशा विधायक या सांसद बनने का मौका मिला है. मेरे परिवार के खून में कांग्रेस है. इस जीवन में तो क्या अगले जीवन मे भी कांग्रेसी ही रहूंगा.

देखें वीडियो-

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Comment