नाबालिग से 3 युवकों ने किया कुकर्म: किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी, तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना जिले (Morena) में एक नाबालिग के साथ अप्राकृतिक कृत्य (Unnatural Sex) करने का मामला सामने आया है। गांव के ही 3 युवकों पर आरोप लगा है। पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

MP कांग्रेस: चुनाव से पहले प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल को हटाए जाने की चर्चा, रणदीप सुरजेवाला को मिल सकती है जिम्मेदारी

मामला दिमनी थाना क्षेत्र के शिकारीपुरा का है। पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि मेरा बेटा बाहर खेल रहा था, तभी गांव के तीन युवक बहला-फुसलाकर उसे हाई स्कूल के पीछे ले गए और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। साथ ही धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो तुझे जान से मार देंगे, जिससे वह घबरा गया और किसी को घटना के बार में नहीं बताया। लेकिन उसकी तबीयत बिगड़ने पर जब हम अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर ने हमें बताया। तब बेटे से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना बताई।

Read More: मैहर में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप: दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, CM शिवराज बोले- घटना से व्यथित, कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कमलनाथ ने सरकार को घेरा

पीड़ित के पिता की शिकायत पर दिमनी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया ने बताया कि नाबालिग के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला सामने आया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

संविदाकर्मी हो सकते हैं रेगुलर ! सरकार ने सभी विभागों से मांगी संविदा कर्मचारियों की जानकारी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment