नौकरी की तलाश कर रहे युवकों के लिए मौका: Metro Rail Corporation में ऑपरेशन और मेंटेनेंस के विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, 31 अगस्त तक भर सकते है फॉर्म

अमृतांशी जोशी, भोपाल। मध्य प्रदेश में रोज़गार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जरूरी खबर सामने आई है। मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने ऑपरेशन और मेंटेनेंस में विभिन्न पदों की भर्ती निकाली है। कुल 88 पदों पर की भर्ती की जाएगी। ऑनलाइन आवेदन भरने के लिए इसकी वेबसाइट पर जा कर जमा कर सके है।

MP में बड़ा हादसाः पिकनिक मनाने गए 6 दोस्तों में 3 नदी में बहे, अभी तक नहीं मिला कोई सुराग, रेस्क्यू जारी

ऑपरेशन और मेंटेनेंस में विभिन्न पदों के आवेदन की प्रक्रिया कल से शुरू होगी और 31 अगस्त तक आप फॉर्म भर सकते है। इसमें सुपरवाइज़र ऑपरेशनल के 26 सुपरवाइज़र सिग्नलिंग की एंड टेलीकम्युनिकेशन स्टॉक के 7, मेंटेनर के 10 ,सुपरवाइज़र ट्रैक्शन के 8, मेंटेनर ट्रैक्शन के 9 सुपरवाइज़र ट्रैक के 15 सुपरवाइज़र वर्क के 2 पद शामिल है।

MP मॉर्निंग न्यूजः गृहमंत्री अमित शाह का आज इंदौर दौरा, कमलनाथ-दिग्विजय इंदौर रुद्राभिषेक में होंगे शामिल, अखिलेश यादव का एमपी दौरा स्थगित

क्या है आयु सीमा
हर पोस्ट के लिए अलग अलग क्वालिफिकेशन मांगी गई है। चयनित उम्मीदवार को कॉन्ट्रैक्ट तौर पर नियुक्ति दी जाएगी। इसके साथ ही अनारक्षित वर्ग के लिए न्यूनतमआयु 18 और अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष रखी गई। वहीं आरक्षित वर्ग के लिए पांच वर्ष की छूट दी गई है।

30 जुलाई उज्जैन बाबा महाकाल दर्शनः श्रावण माह के द्वादश तिथि पर दर्शन कर श्रद्धालुओं ने पुण्य लाभ कमाया

क्या है आवेदन फीस
अनारक्षित वर्ग के लिए आवेदन फ़ीस 590 और आरक्षित वर्ग के लिए 295 रुपए तय की गई है।

परीक्षा का केंद्र
परीक्षा केंद्र भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर और उज्जैन में बनाए जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए इसकी ऑफिशल वेबसाइट Mpmetrorail.com पर जा कर देख सकते है। भोपाल मेट्रो में मैनेजर लेवल के लिए भी चार पदों पर भी भर्ती की जाएगी। ऑनलाइन आवेदन करने की आख़िरी तारीख़ 17 अगस्त तय की गई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment