पूर्व सीएम रमन सिंह के आरोप पर कांग्रेस का पलटवार, सुशील आनंद ने कहा – घोषणा पत्र की प्रति भेज रहे, वादाखिलाफी किसने किया वो खुद देख लेंगे

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के आरोप पर कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा, रमन सिंह ने दबे मन से स्वीकार किया कि कांग्रेस ने 19 वादों को पूरा किया है. हमने 36 वादों में से 34 वादों को पूरा कर दिया है. हम 2018 के चुनाव के घोषणा पत्र की प्रति भेज रहे हैं. वादाखिलाफी किसने किया वो खुद देख लेंगे.

सुशील आनंद ने कहा, 2003 में रमन ने वादा किया था आदिवासी परिवार के 1 सदस्य को नौकरी देंगे. 2018 में किसानों को बोनस देने का वादा किया था, वह भी नहीं किया. 2100 रुपए धान खरीदी का वादा भी किया, वह भी नहीं दिया. भूपेश बघेल की सरकार ने अपने वादों को पूरा किया. इसकी प्रति हम रमन सिंह को भेज रहे हैं.

शुक्ला ने कहा, नियमितीकरण को लेकर जो बात घोषण पत्र पर कांग्रेस ने कही थी उसे बहुत हद तक पूरा किया गया. नियमित नई भर्तियां विभिन्न विभागों में हुई है. संविदाकर्मियों की मांग भी बहुत हद तक पूरी हो गई है. 27 फीसदी वेतन में संविदाकर्मियों की वृद्धि की गई. संविदाकर्मियों से निवेदन है कि वे अपनी हठधर्मिता छोड़कर हड़ताल समाप्त करें.

Leave a Comment