फिर MP आएंगे PM मोदी ! 12 अगस्त को सागर में संत रविदास मंदिर का करेंगे भूमिपूजन, तैयारियां तेज

दिनेश शर्मा, सागर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। यही वजह है कि बीजेपी के केंद्रीय नेताओं का एमपी में लगातार दौरा जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) एक बार फिर मध्यप्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी 12 अगस्त को सागर आएंगे।

टीचर पर जानलेवा हमला: 8वीं की छात्रा को प्रपोज करने स्कूल पहुंचा था आरोपी, शिक्षिका ने विरोध किया तो मारा चाकू

दरअसल, 8 फरवरी 2023 को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की थी कि सागर के बड़तूमा में संत रविदास का मंदिर बनाया जाएगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सिंगरौली से संत रविदास समरसता यात्रा की शुरुआत कर दी है। यह यात्रा प्रदेश के 46 जिलों से होकर गुजरेगी, जो 12 अगस्त को सागर में समाप्त होगी। जिसका समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी संत रविदास मंदिर का भूमिपूजन भी करेंगे।

MP BREAKING: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भोपाल दौरा कैंसिल, अब सीधे जाएंगे इंदौर

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के संभावित सागर दौरे को लेकर शनिवार को एसपी अभिषेक तिवारी और कलेक्टर दीपक आर्य ने सभा स्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को अवाश्यक दिशा निर्देश दिए।

मुस्लिम युवक ने दी महाकाल सवारी निकालने की चुनौती, VIDEO: कहा- अगले सोमवार को सवारी निकाल कर दिखाओ, धरने का नेतृत्व कर रही कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने झाड़ा पल्ला

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment