बंद कमरे में मिली ब्यूटीशियन की लाश : लिव इन में रह रही थी युवती, दोस्तों के साथ पार्टी के बाद फांसी पर लटका मिला शव, जानिए पूरा मामला…

वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. शहर के गंगानगर में रहने वाली एक ब्यूटीशियन की लाश बंद कमरे में फंदे से लटकती मिली है. मृतका अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रह रही थी. उसके परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को मारकर फांसी पर लटकाया गया है. सिविल लाइन पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है.

बिलासपुर के गंगा नगर में किराए के मकान में रहने वाली प्रियंका नायक मूलत: कोरबा के रजगामार की रहने वाली थी. 12वीं तक पढ़ाई के बाद उसने ब्यूटीशियन की ट्रेनिंग की थी. उसके पिता शरद नायक SECL में काम करते हैं. युवती बिलासपुर में मंगला के गंगानगर में सविता दुबे के मकान में किराए पर रहकर सिटी 36 मॉल के पार्लर में ब्यूटीशियन का काम करती थी.

युवती के साथ एमपी के सिवनी जिले के टिकारी का रहने वाला युवक भी काम करता था. दोनों एक ही मकान में रहते थे. सूरज ने मकान मालकिन को बताया था कि वो यहां पर अपनी पत्नी के साथ रहेगा. इसी वजह से उन्हें कमरा भी दिया गया था.
बीती रात युवती के रूम से बदबू आने लगी, दूसरे किराएदारों ने उसके खिड़की से झांककर देखा तो युवती की लाश फंदे पर लटक रही थी. पूछताछ में पता चला कि सोमवार रात मृतका सूरज और उसके दोस्तों ने कमरे में पार्टी की थी. पुलिस ने कमरे से शराब की बोतल, डिस्पोजल बरामद किया है.

सिविल लाइन पुलिस ने मृतका के बॉयफ्रेंड सूरज को हिरासत में लिया है. उसने पुलिस को बताया कि सोमवार रात को पार्टी के बाद वह दोस्तों को छोड़ने गया था. जाने के समय प्रियंका का उसके पूर्व प्रेमी से विवाद चल रहा था. फिर वह वापस आया तो कमरा अंदर से बंद था तो बगल के कमरे में सोने चला गया था. इधर पुलिस को उसके बॉयफ्रेंड पर शक है. मृतका के परिजनों ने भी प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है. बहरहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है.

Leave a Comment