मुस्लिम युवक ने दी महाकाल सवारी निकालने की चुनौती, VIDEO: कहा- अगले सोमवार को सवारी निकाल कर दिखाओ, धरने का नेतृत्व कर रही कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने झाड़ा पल्ला

अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में युवती से छेड़छाड़ के विरोध में पुलिस कंट्रोल रूम पर प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम युवक का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें युवक महाकाल सवारी निकालने को लेकर चुनौती देते नजर आ रहा है। मुस्लिम युवक ने कहा कि अगले सोमवार को सवारी निकाल कर दिखाओ। इस घटनाक्रम के बाद धरने का नेतृत्व कर रही कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने पल्ला झाड़ लिया है।

लड़की के साथ छेड़छाड़: भाई ने विरोध किया तो आरोपियों ने डंडे से पीटा, मुस्लिम समुदाय के लोगों ने घेरा थाना

दरअसल, उज्जैन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर मुस्लिम युवती के साथ खराकुंवा क्षेत्र में हुई छेड़छाड़ को लेकर कांग्रेस नेत्री नूरी खान और शहर अध्यक्ष रवि भदौरिया के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया जा रहा था। इस दौरान धरने में बैठे एक युवक ने पुलिस को खुलेआम महाकाल सवारी निकालने को लेकर चुनौती दे दी। जिसका विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक वीडियो में कह रहा है कि अगले सोमवार को महाकाल की सवारी निकाल कर दिखाओ।

धर्म नगरी उज्जैन में किसी मुस्लिम को टिकट नहींः कांग्रेस अध्यक्ष का ऑडियो वायरल, नूरी खान की दावेदारी पर बवाल

कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने झाड़ा पल्ला

युवक का वीडियो वायरल होने के बाद धरने का नेतृत्व कर रही कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि यदि ऐसी कोई बात किसी के द्वारा कही गई है तो हम उसके साथ नहीं है और ऐसे व्यक्ति पर कार्रवाई की जाए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, शुक्रवार को उज्जैन के खाराकुआ थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। आरोप है कि लड़की किसी काम से गोला मंडी क्षेत्र से गुजर रही थी, तभी चार युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। इसके बाद लड़की ने विरोध करते हुए अपने भाई को मौके पर बुला लिया। जहां 4 आरोपियों ने उसके भाई के साथ भी मारपीट की कर दी। इसी घटना को लेकर मुस्लम समाज के लोग आज कांग्रेस नेताओं के साथ धरना दिया।

शहर काजी का फरमान: मोहर्रम के जलसा में मुस्लिम महिलाओं के शामिल होने पर लगाई पाबंदी, कहा- वक्त की नजाकत को समझें

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment