मैहर के बाद अब उज्जैन में नाबालिग से गैंगरेप: VIDEO किया वायरल, तीनों आरोपी भी नाबालिग, एक पुलिस हिरासत में 

पीयूष जायसवाल, नागदा (उज्जैन)। मध्य प्रदेश में अभी मैहर में गैंगरेप का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि एक ऐसा ही मामला अब उज्जैन जिले से सामने आया है। जहां नागदा में एक नाबलिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। हैरानी वाली बात ये है कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी भी नाबालिग ही है। वहीं आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने तीन नाबालिगों के खिलाफ गैंगरेप और दुष्कर्म के साथ पास्को एक्ट में मामला दर्ज किया है और एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। दो की तलाश जारी है।

मैहर गैंगरेप: 10 साल की नाबालिग से निर्भया जैसी क्रूरता, दोनों आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर, बच्ची की हालत गंभीर

मामला उज्जैन जिले कि नागदा विधानसभा के बिलग्राम थाना क्षेत्र के लसूडिया गांव का बताया जा रहा है। यहां तीन नाबालिग लड़कों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक गैंगरेप कर उसका वीडियो बनाया और उसे बाद में वायरल कर दिया। वीडियो जानकारी में आने के बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तीनों नाबालिक आरोपियों की पहचान कर तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया। इस दौरान पुलिस को एक आरोपी को राउंडअप करने में सफलता मिली।

मैहर में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप: दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, CM शिवराज बोले- घटना से व्यथित, कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कमलनाथ ने सरकार को घेरा

जांच अधिकारी योगिता उपाध्याय ने बताया कि घटना 2 दिन पुरानी है। वायरल वीडियो संज्ञान में आया है जिसके आधार पर तीन नाबालिगों के खिलाफ 376DA, 506, IPC, 13/14, 5/6 पास्को एक्ट दुष्कर्म के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। एक आरोपी को राउंडअप कर लिया गया है और दो आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।

RAPE

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment