मैहर गैंगरेप पर ‘AAP’ ने कहा: मध्य प्रदेश में बहन-बेटियां बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं, कल प्रदेश भर में करेंगे प्रदर्शन, दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग

शिखिल ब्यौहार, भोपाल। सतना के मैहर में नाबालिग लड़की से ज्यादती और हैवानियत को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रदेश सरकार पर हमला किया है। राष्ट्रीय संयुक्त सचिव पंकज सिंह ने अपने बयान में कहा कि मध्य प्रदेश में बहन, बेटियां बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। रविवार को पूरे प्रदेश में मैहर की घटना के विरोध में प्रदर्शन करेंगे। दोषियों को फांसी की सजा दी जाए और पीड़ित लड़की को 1 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद दी जाए।

MP: पुलिस के हत्थे चढे़ नशे के सौदागर, भारी मात्रा में बरामद हुए इंजेक्शन, दो आरोपी गिरफ्तार, कीमत कर देगी हैरान

मैहर में नाबालिग लड़की के साथ हुए हैवानियत को लेकर आप के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव पंकज सिंह ने भाजपा सरकार की प्रेस वार्ता में कहा कि, मध्य प्रदेश में बहन, बेटियां बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश महिलाओं से रेप के मामले में नंबर वन पर है। यहां हर 3 घंटे में एक महिला से रेप होता है।

MP के इस जिले में 13 साल बाद घोषित हुई कांग्रेस की जिला कार्यकारिणी, थोक में बनाए गए उपाध्याय-महामंत्री-सचिव और सह सचिव समेत सदस्य, देखिए लिस्ट

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मैहर में हुई घटना से स्थानीय लोग भी डरे हुए है। वहीं बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं में भी डर रहे है। पंकज सिंह ने कहा कि, आम आदमी पार्टी रविवार यानि कल पूरे प्रदेश में मैहर की घटना के विरोध में प्रदर्शन करेगी। दोषियों को फांसी की सजा दी जाए और पीड़ित लड़की को 1 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद दी जाए।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment