रहवासी के घर तोड़फोड़ कर जान से मारने की दी थी धमकी

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के ओमेक्स सिटी प्रबंधक के खिलाफ लसूड़िया पुलिस ने मामला दर्ज किया है। ओमेक्स सिटी के रहवासी पुनीत गोविंद के घर में तोड़फोड़ करने, घर के सामान को नुकसान पहुंचाने और जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज किया है।

MP: वित्त विभाग ने तैयार किया घोषणाओं पर खर्च का खाका, चुनावी दौर में 21 हजार 864 करोड़ खर्च करेगी सरकार, जानिए किस योजना पर कितना बजट ?

क्या है मामला

ओमेक्स सिटी प्रबंधक ने रहवासी पुनीत गोविल को जान से मारने की धमकी दी। प्रबंधक ने रहवासी की बाउंड्री वाल तोड़कर घर के सामान को नुकसान पहुंचाया। जिसके बाद रहवासी ने मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया।

नाबालिग से 3 युवकों ने किया कुकर्म: किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी, तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

डीसीपी के मुताबिक, मामला ओमेक्स सिटी का है। पुनीत गोविल ने थाने पर आवेदन दिया था जिसमें ओमेक्स सिटी के प्रबंधक रोहतास गोयल मोहित गोयल और गुंडे सोनू सुनाने के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत में पुनीत गोविल ने लिखा है कि, घर के अंदर अवैध रूप से घुसने के बाद गाली गलौज की गई। इसके साथ ही घर में रखे सामान को नुकसान पहुंचाया गया है। साथ ही बाउंड्री वाल तोड़ने का कृत्य किया है।

Bhopal में रफ्तार का कहर: बाइक सवार तीन युवक हुए हादसे का शिकार, तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी

उन्होंने आगे लिखा कि, इसमें उनके लाखों रुपए का नुकसान हो गया। इस पूरे मामले में पुलिस ने गंभीर धाराओं में एफ आई आर दर्ज कर वीडियो फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी सोनू सुनाने को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया है। जिसमें पुलिस अपराधी की तलाश में जुटी हुई है। इसके साथ ही ओमेक्स सिटी के खिलाफ मुहिम चलाने वाले पुनीत गोविंद ने अपनी जान को खतरा भी ओमेक्स सिटी के प्रबंधक से बताया है।

पुनीत गोविंद ने बताया कि, ओमेक्स सिटी प्रबंधक उन्हें कभी भी मार सकता है। क्योंकि उन्होंने ओमेक्स सिटी के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। ओमेक्स सिटी ने जिस तरीके से सरकारी जमीन पर कब्जा कर प्लॉट काटे हैं उसका पूरा मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment