रामेश्वर शर्मा बोले- जिसको महाकाल की सवारी से दुख है वो उज्जैन और देश छोड़ दे: कहा- ना तुम्हारे बाप दादा रोक पाए, ना तुम रोक पाओगे, मुस्लिम युवक ने दी थी चुनौती

अमृतांशी जोशी, भोपाल। उज्जैन में बाबा महाकाल की सवारी नहीं निकलने देने की धमकी देने पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, यात्रा भी निकलेगी। महाकाल की सवारी तुम्हारे बाप दादा अंग्रेज औरंगजेब, बाबर, हुमायूं भी नहीं रोक पाए।

आदिवासी युवा महापंचायत में कमलनाथ बोले- मैं बल और शक्ति लेने नहीं बल्कि देने आया हूं, कन्हैया ने सरकार पर साधा निशाना

महाकाल की सवारी को लेकर विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपने बयान में कहा कि, देखिए यह जो बोल रहे हैं, वो मुगालते में है। यात्रा भी निकलेगी। महाकाल की सवारी तुम्हारे बाप दादा अंग्रेज औरंगजेब, बाबर, हुमायूं भी नहीं रोक पाए। महाकाल की सवारी रोकने की जिस प्यादे ने भी यह बात कही है, उज्जैन पुलिस से उसे बंद करने के लिए कह दिया है।

अंधविश्वास! 7 साल की मासूम को बना दिया भगवान, इंफेक्शन के कारण सिर पर हैं नारियल के जटा जैसे बाल, परिवार ने नहीं कराया इलाज  

इसके आगे उन्होंने कहा कि, दंगे भड़काने चाहता है। वह महाकाल की सवारी रोकने वाला कौन है। सवारी मनुष्य नहीं, परमात्मा का विधान है। कोई परमात्मा का विधान नहीं रोक सकता है। जिसको दुख है वो उज्जैन और देश छोड़ दे। महाकाल सवारी तो गाजे-बाजे और मजीरे के साथ ही निकलेगी। महाकाल के गण भूत प्रेत पिशाच सब सवारी में आएंगे। यह देवों के देव महादेव की सवारी है।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि यह जो दिग्विजय सिंह टाइप के लोग हैं अल्पसंख्यकों को हवा देते हैं। कांग्रेस के नेता खुद उनके साथ थे। कांग्रेस नेताओं से प्रार्थना है। कमलनाथ एक तरफ महाकाल के अभिषेक की बात करते हो। दूसरा आप के साथ के लोग महाकाल की सवारी नहीं निकालने देने की धमकी दे रहे हैं। यह कोई भारतीय जनता पार्टी की सवारी नहीं है यह हिंदुस्तान की सवारी है। महादेव की सवारी है ना तुम्हारे बाप दादा रोक सकते हैं ना तुम रोक पाओगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment