लोकायुक्त की कार्रवाई: जनपद CEO और क्लर्क 15 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, रिटायर्ड अफसर से मांगे थे 30 हजार रुपए

समीर शेख, बड़वानी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी जिले (Barwani) लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त की टीम ने पाटी जनपद CEO रवि मुवेल और क्लर्क संतोष चंदेल को 15 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। यह कार्रवाई इंदौर लोकायुक्त ने कलेक्टर कार्यालय के कैंटीन में की है।

MP में कब थमेगा रिश्वतखोरी का खेल: लोकायुक्त ने इंजीनियर को 20 हजार रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, बिल पास करने के लिए मांगी थी घूस

लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि CEO रवि मुवेल ने विकासखंड अधिकारी रहे रिटायर्ड अफसर खान से रिटायरमेंट के बाद जीपीएफ निकालने के लिए 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। सीईओ ने रिश्वत की राशि क्लर्क संतोष चंदेल को देने को कहा था।

शहर काजी का फरमान: मोहर्रम के जलसा में मुस्लिम महिलाओं के शामिल होने पर लगाई पाबंदी, कहा- वक्त की नजाकत को समझें

फरियादी की शिकायत पर आज क्लर्क संतोष चंदेल को पहली किस्त के रूप में 15 हजार रुपए लेते पकड़ लिया गया। इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। बता दें कि आज ही दोपहर में उज्जैन लोकायुक्त (Lokayukta) ने खाचरौद के इंजीनियर को 20 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा था। प्रदेश में हर दिन एक ना एक भ्रष्ट अधिकारी-कर्मचारी ट्रैप हो रहे हैं।

अमित शाह के MP दौरे से जुड़ी बड़ी खबर: पहली बार टिकट वितरण को लेकर होगा मंथन, मंत्री-विधायकों की परफॉर्मेंस रिपोर्ट पर भी होगी चर्चा, कांग्रेस ने साधा निशाना

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment