विकास और सुविधाओं को लेकर पूर्व मंत्री ने सरकार और नगर निगम पर साधा निशाना, कहा- रायपुर को गड्ढापुर बनाकर रख दिया, भ्रष्टाचार का अड्डा बना हुआ है निगम…

नेहा केशरवानी, रायपुर. स्वास्थ्य और शिक्षा से जुड़ी सुविधाएं उपलब्ध नहीं होने पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राज्य सरकार और रायपुर नगर निगम पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हमने 100 बिस्तर का अस्पताल सैंक्शन किया था. 100 बिस्तर के अस्पताल को कांग्रेस अब तक नहीं बना पाई. मैनें चार बार विधानसभा में प्रश्न भी किया, लगभग 100 स्कूलों को प्राइमरी से मिडिल और मिडिल से हाय और हायर सेकंडरी स्कूल बनाया. स्कूल के रखरखाव के लिए आज उनके पास पैसे नहीं है. शौचालय टूट गए, पीने के लिए पानी नहीं है.

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि नगर निगम भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है. केवल पैसा खाने में लगे हुए हैं. रायपुर के विकास से उन्हें कोई लेना देना नहीं है. यहां के काम हमारे प्रयासों से और विधायक निधि से हो रहे हैं. नगर निगम के माध्यम से कांग्रेस द्वारा कहीं भी कोई काम नहीं हो रहा है.

राजधानी की चमचमाती सड़कों को गड्ढापुर बना दिया- बृजमोहन

बृजमोहन ने पिछले साढ़े 4 वर्षों में विभिन्न विकास कार्यों में हुए भ्रष्टाचार को लेकर राज्य सरकार को भी घेरा. उन्होंने कहा कि 15 वर्षों में बीजेपी ने रायपुर का सर्वांगीण विकास किया. लेकिन साढ़े 4 सालों में राजधानी की चमचमाती सड़कों को गड्ढापुर बना दिया गया है. केंद्र सरकार ने स्मार्ट स्कूल बनाने के लिए पैसा दिया, राज्य सरकार उसे खर्च नहीं कर रही है. और तो और सर्व शिक्षा अभियान के पैसे का ये सरकार बंदरबांट कर रही है. अमृत मिशन, स्मार्ट सिटी के लिए केंद्र ने पैसा भेजा, बुढ़ापारा की सड़क को बंद कर दिया. बीजेपी ने नया बस स्टैंड बनाया, वह अवैध निर्माण का अड्डा बना हुआ है. कांग्रेस के संरक्षण में रायपुर शहर को बर्बाद करने का काम हो रहा है.

Leave a Comment