11 Sixes 5 Fours Riyan Parag Century Gave A Befitting Reply To Critics By 131 Runs In Deodhar Trophy North Zone Vs East Zone

Deodhar Trophy 2023, Riyan Parag Century: इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले स्पिन ऑलराउंडर रियान पराग ने बल्ले से कोहराम मचा दिया है. 2023 देवधर ट्रॉफी में ईस्ट जोन के लिए खेलते हुए रियान पराग ने नॉर्थ जोन के गेंदबाजों को धज्जियां उड़ा दीं. रियान पराग ने सिर्फ 102 गेंदों में 131 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 11 छक्के और 5 चौके निकले. पराग ने इस शतकीय पारी से अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. 

84 गेंदों में जड़ा शतक

छह नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रियान पराग ने 50 ओवर के इस मैच में सिर्फ 84 गेंदों में शतक जड़ा. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 8 छक्के निकले. रियान पराग जब बल्लेबाजी के लिए आए तो उनकी टीम का स्कोर 5 विकेट पर 57 रन था. पराग ने छठे विकेट के लिए कुशाग्र के साथ मिलकर 235 रनों की साझेदारी की. कुशाग्र ने 87 गेंदों में 98 रनों की पारी खेली. 

फ्लॉप रहा था रियान पराग की टीम का टॉप ऑर्डर 

रियान पराग की टीम यानी ईस्ट जोन का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहा था. ओपनर अभिमन्यू ईश्वरन 10, उतकर्ष सिंह 11, विराट सिंह 02, सुब्रांशु सेनापति 13 और कप्तान सौरभ तिवारी 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. इसके बाद रियान पराग ने आतिशी पारी खेलकर अपनी टीम को मुश्किल से उबारा. रियान पराग की टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 337 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. 

ये भी पढ़ें…

IND vs WI: कुलदीप और जडेजा की जोड़ी ने रचा इतिहास, बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड; वनडे क्रिकेट में पहली बार हुआ ऐसा

Leave a Comment