12वीं की छात्रा ने लगाई फांसी: सप्लीमेंट्री परीक्षा में फेल होने के बाद उठाया कदम, गम में डूबा परिवार  

दिनेश शर्मा, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले के देवरी में परीक्षा परिणाम से हताश होकर कक्षा 12वीं की 19 वर्षीय एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा की 12वीं कक्षा में सप्लीमेंट्री आई थी। लेकिन छात्रा सप्लीमेंट्री परीक्षा में भी फेल हो गई, जिसके बाद उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। घटना तिलक नगर वार्ड की है। 

Morena News: पगारा डैम में डूबने से युवक की मौत, इधर क्रिकेट खेलने के दौरान दो युवक आपस में भिड़े, एक की हालत गंभीर

परिजनों ने पुलिस को बताया कि कक्षा पूरक परीक्षा में फेल होने के कारण हताशा के चलते उसके द्वारा यह कदम उठाया गया है। पुलिस द्वारा प्रकरण संज्ञान में लेकर विवेचना की जा रही है। घटना के संबंध में उप निरीक्षक निशांत भगत ने बताया कि मृतिका के परिजन ने थाना आकर सूचना दी थी कि उसके द्वारा तिलक वार्ड स्थित किराये के आवास के किचन में रस्सी के फंदे से फांसी लगा ली है। 

MP में खाट पर सिस्टम! सिवनी में बच्चे को इलाज के लिए खाट पर ले गए परिजन, शहडोल में बेटे का शव लेकर घर पहुंचा पिता, खराब सड़क के चलते गांव तक नहीं पहुंची एंबुलेंस

घटना के कारणों के संबंध में परिजनों का कहना है कि बीते शनिवार को  कक्षा 12वीं की सप्लीमेंट्री परीक्षा का परिणाम आया था जिसमें वह फेल हो गई थी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर मृत छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है, वहीं मामले की जांच में जुट गई है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment