12 जातियों को ST में शामिल करने पर ट्विटर वार : अरुण साव ने मनमोहन सरकार के कार्यकाल की दिलाई याद, कांग्रेस ने कहा – केंद्र और राज्य में BJP की सरकार थी तब आदिवासियों की याद क्यों नहीं आई…

रायपुर. छत्तीसगढ़ के 12 जातियों को एसटी में शामिल करने के मामले पर भाजपा और कांग्रेस के बीच श्रेय की राजनीति पर सियासी जंग शुरु हो गई है. ट्विटर पर भाजपा और कांग्रेस वार-पलटवार कर रहे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी आपको शायद आपके राजनितिक पूर्वजों एवं आपके वर्तमान सांसदों ने उचित जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है, जिस वजह से आपको ये क्रेडिट झपटने की तेजी दिखानी पड़ रही है. 10 वर्ष मनमोहन सिंह की सरकार रही, छत्तीसगढ़ के आदिवासियों की आवाज नहीं सुन पाए.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के ट्वीट पर कांग्रेस ने जवाबी ट्वीट कर कहा, रमन सिंह के OSD अरुण साव कुछ खुद के पास दिमाग है या वो भी रमन सिंह समक्ष गिरवी रख दिया है? जिन डॉ रमन की दिन-रात चाटुकारिता करते हो उन्होंने आपको ये क्यों नहीं बताया कि 2014-2018 तक केंद्र और राज्य में आप थे, तब क्यों नहीं कर पाए ये काम? कांग्रेस का दवाब ही जनता को न्याय दिलाता है.

Leave a Comment