15 अगस्त को अनियमित कर्मचारियों को लेकर बड़ी घोषणा पर अरुण साव का पलटवार, कहा- यह सरकार कुछ करने वाली नहीं, काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती…

नेहा केसरवानी, रायपुर। 15 अगस्त को अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने की घोषणा को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि यह सरकार कुछ करने वाली नहीं है. काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती. सरकार ने हर वर्ग को ठगा और धोखा दिया है. लेकिन चला-चली की बेला में कुछ भी घोषणा कर सकते हैं. छत्तीसगढ़ की जनता भी मानसिक रूप से तैयार है.

भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय टीम में छत्तीसगढ़ के नेताओं को जगह मिलने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर इस निर्णय से छत्तीसगढ़ का महत्व बढ़ा है. इससे पार्टी की ताकत बढ़ेगी, और मजबूती मिलेगी. इसके साथ ही इस संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे घबराए और डरे हुए हैं. जनता का सामना नहीं कर पा रहे हैं, मंत्री और विधायक डरे हुए हैं, इसलिए इस तरीके की बातें करते हैं.

सीएम भूपेश बघेल द्वारा छात्र संगठन चुनाव कराए जाने की घोषणा पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री घोषणा वीर हो गए हैं. छात्र संगठन चुनाव कराने की बात उन्हें 5 साल तक याद नहीं आई. जाते-जाते भी अब युवाओं को ठगना चाह रहे हैं. पांच साल युवाओं को धोखा देने, ठगने का काम किया है. वहीं बस्तर के विधायकों की सुरक्षा हटाए जाने पर अरुण साव ने कहा कि सुरक्षा वापस लेने का काम राज्य सरकार कर रही है. सुरक्षा हटाकर पूर्व विधायकों को परेशान करने का काम किया जा रहा है. सुरक्षा का गंभीर विषय है.

जनता से फीडबैक लेकर देंगे टिकट

90 विधानसभाओं में भाजपा की यात्रा पर अरुण साव ने कहा कि चुनाव की दृष्टि से अलग-अलग कार्यक्रम किए जा रहे हैं. यात्रा निकालकर जनता के बीच जाएंगे. घोषणापत्र के सभी सदस्य 90 विधानसभाओं में जाएंगे. भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता से फीडबैक लेकर जिताऊ और टिकाऊ प्रत्याशी को टिकट देगी.

Leave a Comment