Ahana Deol Birthday Dharmendra Hema Malini Daughter Career Films Family Unknown Facts

Ahana Deol Unknown Facts: उनके पिता धर्मेंद्र अपने जमाने के सुपरस्टार रहे तो मां हेमा मालिनी ने ड्रीम गर्ल बनकर तमाम दिलों पर अपना जादू चलाया. इसके बावजूद वह न तो बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखा पाईं और न ही अपने हुस्न का जलवा दिखा सकीं. हालांकि, उनका चार्म किसी से कम नहीं है. बात हो रही है अहाना देओल की, जिनका जन्म 28 जुलाई 1985 के दिन मुंबई में हुआ था. बर्थडे स्पेशल में हम आपको अहाना की जिंदगी के चंद किस्सों से रूबरू करा रहे हैं. 

बहन ईशा जैसी दिखती हैं अहाना

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी अहाना देओल भले ही बड़े पर्दे पर मुकाम हासिल नहीं कर सकीं, लेकिन असल जिंदगी किसी पहचान की मोहताज नहीं हं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अहाना की शक्ल-ओ-सूरत हूबहू उनकी छोटी ईशा देओल से मिलती हैं. आलम यह है कि दोनों को एक साथ देखकर फैंस तक धोखा खा जाते हैं. वहीं, रिश्तेदार भी एक बार में उन्हें पहचानने में भूल कर बैठते हैं. यह समस्या तब होती है, जबकि अहाना और ईशा की उम्र में तीन साल का फासला है. असल जिंदगी में अहाना और ईशा दोस्त की तरह रहती हैं. 

ऐसा रहा अहाना का फिल्मी करियर

बड़े पर्दे की बात करें तो अहाना ने भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई थी. उन्होंने न तुम जानो न हम फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. ऋतिक रोशन, ईशा देओल और सैफ अली खान जैसे दिग्गज सितारों से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पानी भी नहीं मांग पाई थी और फ्लॉप रही. इस फिल्म के बाद अहाना ने इंडस्ट्री से हमेशा अहमेशा के लिए दूरी बना ली. 

अहाना ने कारोबारी से की शादी

अहाना ने साल 2014 के दौरान दिल्ली में रहने वाले बिजनेसमैन वैभव वोहरा से शादी की. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था. दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को जाना और समझा, जिसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को नया आयाम देने का फैसला किया था. बता दें कि अहाना ने 2015 में एक बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद उनके दो और बच्चे भी हुए. 

अब क्या करती हैं अहाना देओल?

सुपरस्टार माता-पिता होने के बाद भी अहाना बॉलीवुड में मुकाम हासिल नहीं कर पाईं. वैभव वोहरा के साथ शादी रचाने के बाद वह अपना पूरा वक्त परिवार को देती हैं. बता दें कि अहाना भी अपनी मां हेमा मालिनी की तरह बेहतरीन डांसर हैं. हेमा मालिनी अपनी दोनों बेटियों के साथ कई बार डांस परफॉर्मेंस भी दे चुकी हैं.

Varun Dhawan की ‘बवाल’ को लेकर मचा विवाद, इस संगठन ने प्राइम वीडियो से की रोक लगाने की मांग

Leave a Comment