Ajinkya Rahane Takes Break From Cricket And Not Play For Leicestershire Team In One Day Cup

Ajinkya Rahane County Cricket: भारतीय टेस्ट टीम में लंबे समय के बाद वापसी करने वाले अजिंक्य रहाणे ने अपने एक फैसले से सभी को अब चौंका दिया है. रहाणे की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल में लगभग 18 महीने के बाद टीम इंडिया में वापसी हुई थी. इस मुकाबले की दोनों पारियों में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. हालांकि भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद वेस्टइंडीज के दौरे पर 2 मैचों की टेस्ट सीरीज रहाणे के लिए कुछ खास नहीं बीती.

अजिंक्य रहाणे ने अब वेस्टइंडीज के दौरे से लौटने के बाद इंग्लैंड के काउंटी क्लब लीसेस्टरशायर के लिए खेलने से वनडे टूर्नामेंट में मना कर दिया है. उन्होंने क्लब को अपने इस फैसले के बारे में बता दिया है, जिसमें रहाणे ने क्रिकेट से एक छोटा ब्रेक लेने की बात अपने इस फैसले में कही है.

इंग्लैंड के घरेलू 50 ओवर का टूर्नामेंट अगस्त में शुरू होकर सितंबर महीने तक चलेगा. रॉयल लंदन वन-डे कप टूर्नामेंट में लीसेस्टरशायर की टीम को 5 अगस्त को ग्रुप-बी में अपना पहला मुकाबला केंट की टीम से खेलना है. रहाणे के इस ब्रेक को लेकर क्लब की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया है.

हम रहाणे के इस फैसले का सम्मान करते हैं

लीसेस्टरशायर क्लब की तरफ से अजिंक्य रहाणे के इस फैसले को लेकर एक बयान जारी किया गया है. इसमें क्लब के डायरेक्टर ने कहा कि हम रहाणे की स्थिति को समझते हैं और पिछले कुछ महीनों में उनका काफी व्यस्त शेड्यूल रहा है. हम उनके परिवार के साथ समय बिताने के फैसले का पूरी तरह सम्मान करते हैं. रहाणे की जगह पर क्लब ने आगामी टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पीटर हैंड्सकॉम्ब को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है.

 

यह भी पढ़ें…

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ हार के बाद टीम इंडिया पर बरसे फैंस, बोले- विराट और रोहित के बिना…

Leave a Comment