Angad Bedi To Make His South Cinema Debut With ‘Hi Nanna Ent

 Angad Bedi debut with Hi Nanna: लस्ट स्टोरीज 2  के लिए खूब प्यार बटोरने के बाद, अंगद बेदी (Angad Bedi)  ‘हाय नन्ना’  जैसे मेगा प्रोजेक्ट के साथ  साउथ इंडियन फिल्म में अपनी शुरुआत करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. फिल्म में उनकी  ‘लस्ट स्टोरीज 2’  की  को स्टार मृणाल ठाकुर और तेलुगु सुपरस्टार नानी हैं.  ये फिल्म फैमिली इंटरटेनिंग बताई जा रही है जो साल की मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक है. इस फिल्म की रिलीज का अंगद बेदी काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अंगद ने साउथ डेब्यू पर क्या कहा
अंगद  कहते हैं,  वास्तव में इसे लेकर काफी  एक्साइटेड हूं. इतने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बाद दोबारा डेब्यू करना बहुत अच्छा लग रहा है. यह सिनेमा के लिए एक अद्भुत समय है, खासकर जब किसी फिल्म के लिए प्यार और सपोर्ट हर जगह से मिल रहा है, चाहे वह किसी भी भाषा में बनी हो. एक्टर ने कहा मुझे इतनी दिल छू लेने वाली कहानी के साथ इतने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है 

पिता-बेटी के रिश्ते पर बनी है  ‘हाय नन्ना’ 
 हाय नन्ना  शौरयुव द्वारा निर्देशित एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जो पिता-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. उम्मीद है कि यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  मूवी का सांग हेशम अब्दुल वहाब द्वारा तैयार किया जा रहा है, जो पहले  द ग्रेट इंडियन किचन  और वायरस  जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

डायरेक्शन में भी हाथ आजमा चुके हैं नानी
 बता दें कि नानी एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन में भी माहिर हैं. उन्होंने  Allari  और  Asthram  जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं. उन्होंने 2008 में तेलुगू फिल्म  Ashta Chamma  से तेलुगू सिनेमा में डेब्यू किया था. फिर वे 2009 में फिल्म  राइड  में नजर आए थे, इसके बाद उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ी. आज वे पूरे देश में लोकप्रिय हैं. फिल्म  हाय नन्ना  में नानी की मौजूदगी का फायदा अंगद बेदी को कहीं-न-कहीं जरूर होगा.

और पढेंः-Gadar 2 से पहले देख लें Gadar: Ek Prem Katha, जानिए किस OTT पर स्ट्रीम हो रही है Sunny Deol और Amisha Patel की हिट फिल्म

Leave a Comment