Anupamaa Guru Maa Aka Apara Mehta Married Darshan Jariwala Twice In Real Life Now Lives Separately

Apara Mehta Marriage Twice: अपरा मेहता टीवी जगत की बेहद फेमस एक्ट्रेस हैं. फिलहाल अपरा टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में गुरू मां के रोल में ऑडियंस का दिल जीत रही हैं, वैसे एक्ट्रेस इससे पहले कई आइकॉनिक टीवी शो जैसे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘एक महल हो सपनों का’,’ जमाई राजा’ जैसे तमाम सीरियल्स का हिस्सी रही हैं. अपरा मेहता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं.

अपरा ने एक्टर दर्शन से दो बार की थी शादी
अपरा ने शादी, तलाक और सेपरेशन की सभी रूढ़ियों के खिलाफ जाकर एक नहीं बल्कि दो बार ‘कहानी’ एक्टर दर्शन जरीवाला से शादी की थी. बता दें कि अपरा और दर्शन ने कम उम्र में सात फेरे ले लिए थे. अपरा उस समय महज 18 बरस की थीं और दर्शन की उम्र भी सिर्फ 21 साल थी जब वे शादी के बंधन में बंधे थे. बाद में दोनों ने 1981 में दोबारा शादी की थी. दरअसल उनके माता-पिता एक ग्रैंड वेडिंग चाहते थे. दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी रही थी लेकिन फिर इसमें दूरियां आ गई और दोनों अलग हो गए. दर्शन अपने सांताक्रूज़ वाले घर को छोड़ कर अंधेरी में अलग रहने लगे थे.

अलग होने के बाद भी एक दूसरे पर हैं डिपेंड हैं अपरा-दर्शन
टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इस जोड़े के एक करीबी दोस्त ने बताया ”अलग होने के बाद भी अपरा और दर्शन अच्छे दोस्त बने हुए हैं. कपल एक-दूसरे पर काफी डिपेंड रहते हैं. जब भी अपरा को कोई प्रॉब्लम होती है तो वे दर्शन के पास हेल्प के लिए जरूर जाती है. रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने ये भी कहा, “दर्शन अपरा के पिता के बहुत करीब थे. उस दिन दर्शन काफी इमोशनल हो गए और दोनों लगातार एक-दूसरे को मैसेज कर रहे थे. यह संकेत देता है कि वे फिर से एक साथ आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Review: एंटरटेनिंग है करण जौहर की ये फिल्म, रणवीर सिंह हैं फिल्म की जान

Leave a Comment