Anupamaa Spoiler Alert Kavya Hiding A Big Secret From Vanraj Malti Devi And Anupamaa Has Connection

Kavya Hiding A Big Secret In Anupamaa : शो अनुपमा में काव्या के चेहरे पर अजीब से बेचैनी और घबराहट सीआ गई है. पर सवाल ये है कि क्यों? करेंट ट्रैक में तो अनुपमा की जिंदगी में तूफान आया है ना. मालती देवी ने तो अनुपमा की लाइफ तबाह करने की कसम खाई है, तो इससे काव्या का क्या लेना देना?

क्या है काव्या का सच? जो वनराज को नहीं पता
हाल ही में शो से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें काव्या कहती है कि उसे वनराज को सच बताना पड़ेगा, वह काफी घबराई हुई सी दिखाई देती है. दूसरी तरफ अनुपमा को उसके बेटे की आवाज सुनाई देती है, ये आवाज समर की है या अनुज की ये सस्पेंस बरकरार है. वहीं तीसरी साइड मालती देवी को उसकी चौखट पर एक  नवजात बच्चा मिलता है. कौन है वो बच्चा, कहां से आया? किसका बच्चा है जो रात के अंधेरे में मालती देवी की चौखट पर मिला है?

अनुपमा शो में एक साथ तीन-तीन सस्पेंस
शो के एक ही प्रोमो में तीन सस्पेंस दिखाए गए हैं, और तीनों ही सस्पेंस एक दूसरे से काफी जबरदस्त हैं. क्या इन तीनों घटनाओं का आपस में कोई रिश्ता है? ये शो में जानना काफी दिलचस्प होने वाला है. बता दें कि मालती देवी ने वैसे ही कसम खाई हुई  है कि वह अनुपमा और उसकी ममता को बर्बाद कर देगी. ऐसे में समर अनुपमा के अपोजिट हो गया है. अनुपमा ने समर को समझाने की कोशिश की कि वह मालती देवी का कॉन्ट्रैक्ट साइन न करे, लेकिन अब समर जीवन भर के लिए मालती देवी का अनुयायी बन गया है.  


अब शो में अनुपमा के सिर पर क्या पहाड़ टूटने वाला है ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन काव्या का मालती देवी से कोई पुराना नाता तो है. ये जानना काफी इंट्रस्टिंग होने वाला है.

ये भी पढ़ें: -Kargil Vijay Diwas 2023: अक्षय कुमार से अनुपम खेर तक, बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने कारगिल वीरों की शहादत को किया सलाम

Leave a Comment