Barsatein Spoiler Alert Reyansh Being Bad Boy Leaked Aradhana Intimate Footage Shocking

Reyansh Leaked Aradhana’s Intimate Footage: शो बरसातें दर्शकों को खूब भा रहा है. आराधना और रेयांश की जोड़ी फैंस को काफी प्रभावित कर रही है. लेकिन रेयांश ने इस बीच बड़ी गड़बड़ कर दी है. दरअसल, शो में आने वाले एपिसोड में रेयांश का दिल टूटता हुआ दिखाया जाएगा. जिसका वो आराधना से बदला लेगा.

लीक हुईं आराधना और रेयांश की इंटिमेट फुटेज!

शो में दिखाया जाएगा कि आराधना अपनी दोस्त की मदद करने के लिए अपने माता पिता और रेयांश तक से झूठ बोलेगी. वह एक होटल में जाएगी जहां उसे वही शख्स मिलेगा जो कभी उसका पास्ट हुआ करता था. ऐसे में समस्या और गहरा जाएगी. होटल के कमरे में आराधना को उसका एक्स बॉयफ्रेंड मिलेगा, जिसका आराधना को बिलकुल भी अंदाजा नहीं था. इधर रेयांश आराधना का पता लगाएगा कि वो झूठ बोलकर कहां गई है. ऐसे में वह उसकी लोकेशन ट्रेस करेगा. जब रेयांश लोकेशन पर पहुंचेगा को उसे बड़ी हैरानी होगी कि वह एक होटल की लोकेशन है. ऐसे में रेयांश भड़क जाएगा.

होटल के कमरे में जाती दिखेगी आराधना

रेयांश आराधना को होटल के कमरे एक अंदर एंटर करती दिखेगी तो बस वहीं रेयांश चेहरा लाल पीला हो जाएगा. ऐसे में रेयांश बिना पूरा सच जाने वहां से निकल जाएगा और ऑफिस पहुंच जाएगा. अब आने वाले एपिसोड में रेयांश आराधना से बेतुका बदला लेता नजर आएगा जो कि फैंस के लिए भी काफी शॉकिंग होगा. 

रेयांश लेगा आराधना दे बदला?

शो में दिखाया जाएगा कि आराधना जब ऑफिस पहुंचेगी तो वहां रेयांश पहले से मौजूद होगा. वह जब आराधना से पूछेगा कि वह कहां थी तो आराधना बताएगी कि वह फॉर्मेसी गई थी. इसके बाद रेयांश न्यूज रूम में एक क्लिप चलवा देगा जो कि उस रात की होगी जिसमें रेयांश और आराधना इंटिमेट हुए थे. ये देख कर आराधना गुस्सास जाएगी. रेयांश यहीं नहीं रुकेगा, बल्कि वह आराधना पर आरोप लगाएगा कि उसने उस रात उससे जबरदस्ती की.

यह भी पढ़ें:-राजकुमार राव के गन्स एंड गुलाब्स के फर्स्ट वीडियो लुक ने मचाया तहलका, दर्शकों को दिलाई 90 के दशक की याद

Leave a Comment