Bigg Boss OTT 2 Aashika Bhatia Mother Got Angry On Elvish Yadav Chhote Kapde Comment |  BB OTT 2: एल्विश यादव के ‘छोटे कपड़े’ कमेंट पर Aashika Bhatia की मां का फूटा गुस्सा, बोलीं

BB OTT 2: सलमान खान का शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ काफी सुर्खियों में बना हुआ है. रोज इस रियलिटी शो में नए-नए ट्विस्ट और टर्न भी देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस शो में नजर आ रहे कंटेस्ट के बीच जहां लड़ाई-झगड़े भी हो रहे हैं तो वे एक दूसरे पर कमेंट करने से Yr बाज नहीं आ रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर आशिका भाटिया पहुंची हैं. इस दौरान एक एपिसोड में शो के कंटेस्टेंट एलविश यादव आशिका के छोटे कपड़ों पर कमेंट करते नजर आते हैं. वहीं अब आशिका की मां ने एल्विश के कमेंट पर रिएक्ट किया है.

आशिका के आउटफिट पर एल्विश ने किया था कमेंट
एल्विश यादव शो के बेहद स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बननकर उभरे हैं. वहीं एल्विश ने हाल ही में मनीषा रानी से बातचीत के दौरान आशिका के आउटफिट पर कमेंट किया था. दिलचस्प बात यह है कि आशिका और मनीषा दोनों को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया है.

एल्विश के कमेंट की आशिका भाटिया की मां ने की कड़ी निंदा
वहीं एल्विश के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए आशिका भाटिया की मां ने अब टेली चक्कर से कहा, “सही तो बिल्कुल भी नहीं लगा सुनके, इस चीज़ पर उसे रोकना चाहिए था.” उसे कपड़ों पर कमेंट करने का कोई अधिकार नहीं है. लड़कियों के कपड़ो के बारे में कि तुम छोटे क्यों पहनते हो, सामने बोलने की हिम्मत नहीं थी. जब आशिका को इस कमेंट के बारे में पता चलेगा तो उसे बहुत बुरा लगेगा.”

फिलहाल शो में पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे, अभिषेक मल्हान, अविनाश सचदेव, जिया शंकर, मनीषा रानी, ​​जद हदीद, एल्विश यादव और आशिका भाटिया  कंटेस्टेंट हैं. वहीं फलक नाज़ वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान शो से बाहर हो गई थीं. बता दे कि बिग बॉस ओटीटी 2 जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीम होता है. इस शो को 24 घंटे में कभी देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें– Kundali Bhagya फेम मनित ने ग्रीक गर्लफ्रेंड संग गुपचुप तरीके से रचाई शादी, 108 साल पुरानी तलवार लिए दिखे एक्टर

Leave a Comment