Bigg Boss OTT 2 Pooja Bhatt Using Mobile Phone And Reading Script In Bigg Boss House Video Viral

BB OTT 2: बिग बॉस टीवी का बेहद पॉपुलर रियलिटी शो है. इसे बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते हैं. हालांकि ये रियलिटी शो हमेशा विवादों से घिरा रहता है. इस शो पर स्क्रिप्टेड होने के आरोप भी लगते रहे हैं हालांकि होस्ट सलमान खान ने हर बार कहा है कि मेकर्स कंटेस्टेंट को कोई स्क्रिप्ट नहीं देते हैं और ये वाकई रियलिटी शो है.

फिलहाल बिग बॉस ओटीटी 2 इन दिनों छाया हुआ है. ओटीटी वर्जन व्यूअर्स को 24X7 लाइव फीड एक्सेस की अनुमति देता है. वहीं फीड कैमरे से अब दो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिसके बाद ये शो एक बार फिर विवादों मे आ गया है.

 पूजा भट्ट  बिग बॉस के घर में यूज कर रही हैं मोबाइल? 
गुरुवार को पूजा भट्ट को बिग बॉस द्वारा एक फिल्म मेकर के रूप में अपॉइंट किया गया था. इस दौरान बिग बॉस ने पूजा को घर के बाकी सदस्यों को हीरो हिरोईन,सपोर्टिंग आर्टिस्ट और विलेन की कैटेगिरी में रखने के लिए कहा था. टास्क शुरू होने पर पूजा ने कंटेस्टेंट का इंडिविजुअल वाइवा लिया और उनके रोल की अनाउंसमेंट भी की.

इससे पहले कि मनीषा रानी टास्क एरिया में पूजा से मिलतीं डायरेक्टर को कुछ सेकंड के लिए नीचे देखते हुए कैप्चर किया गया, और उनके हाथ की हरकत से ऐसा लग रहा था कि वह फोन चला रही हैं. यह क्लिप वायरल हो गई और नेटिज़न्स ने अनुमान लगाया कि पूजा को घर के अंदर फोन एक्सेस करने की परमिशन दी गई है.  वहीं कुछ नेटिज़न्स ने कहा कि उन्हें टास्क के लिए एक स्क्रिप्ट दी गई थी. बता दें कि बिग बॉस के घर के अंदर कंटेस्टेंट्स को मोबाइल फोन एक्सेस करने की परमिशन नहीं मिलती है.

 

वीडियो वायरल होते ही यूजर कर रहे ट्रोल
पूजा भट्ट के मोबाइल के साथ वीडियो वायरल होते ही नेटिज़न्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, “स्क्रिप्ट पढ़ रही है.” एक अन्य इंटरनेट यूजर ने लिखा, “स्क्रिप्ट भूल गई डायरेक्टर.” एक और ने लिखा, “स्क्रिप्टेड शो.” एक नेटीजन ने लिखा, “यह फोन जैसा लग रहा है.” वहीं एक यूजर ने पूछा, “अरे इसके पास मोबाइल कैसे आया. स्क्रिप्टेड.” एक और ने लिखा, “लगता है उसके पास फोन है… पूजा जब से बाहर गई है डेंटल चेक अप के बहाने से तब से शो पूजा ही चला रही है मेकर्स के हिसाब से… स्क्रिप्टेड जैसा लग रहा है.”

 

बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीम होता है. इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. इस बार इस रियलिटी शो में दर्शकों को भी पावर दी गई है. 

यह भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Review: एंटरटेनिंग है करण जौहर की ये फिल्म, रणवीर सिंह हैं फिल्म की जान

Leave a Comment