David Warner Brushes Off Oval Retirement Rumours AUS Vs ENG Ashes 2023 Latest Sports News

David Warner Reaction On Retirement: गुरूवार से ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा. दोनों टीमें केनिंगटन ओवल के मैदान पर आमने-सामने होगी. लेकिन क्या यह डेविड वार्नर का आखिरी टेस्ट होगा? दरअसल, सोशल मीडिया पर फैंस लगातार कह रहे हैं कि ओवल टेस्ट डेविड वार्नर का आखिरी टेस्ट होगा. लेकिन क्या वास्तव में डेविड वार्नर आखिरी बार ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट जर्सी में दिखाई देंगे? बहरहाल, इस सवाल का जवाब डेविड वार्नर ने खुद दिया है.

क्या ओवल टेस्ट के बाद रिटायर हो जाएंगे डेविड वार्नर?

डेविड वार्नर ने ओवल टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने के सवाल को सिरे से खारिज कर दिया. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने कहा कि नहीं… रिटायरमेंट का कोई सवाल नहीं है. उन्होंने कहा कि ओवल टेस्ट के बाद अलविदा कहने का दूर-दूर तक कोई सवाल नहीं है. मैं इसके बाद भी टेस्ट फॉर्मेट में खेलना जारी रखूंगा. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि वह फॉर्म में जल्द वापसी करेंगे. कंगारू ओपनर ने कहा कि मैं खराब फॉर्म से गुजर रहा हूं, लेकिन कई बार रन आउट होना पड़ा है. जिस तरह की क्रिकेट साल 2019 में खेल रहा था, उससे बेहतर क्रिकेट खेल रहा हूं.

डेविड वार्नर ने अपने खराब फॉर्म पर क्या कहा?

डेविड वार्नर ने कहा कि मैं आत्मविश्वास से भरा हूं. फिलहाल, मेरा फोकस रन बनाने पर है. उन्होंने कहा कि पिछले कई मौकों पर अनलकी रहा. इस दौरान दुर्भाग्यपूर्ण तरह से आउट होकर पवैलियन लौटा. साथ ही उन्होंने कहा कि कई बार स्विंग और सीम गेंद पर बैट का बाहरी किनारा लगा. जिसके बाद आउट होकर पवैलियन लौटना पड़ा. इसके अलावा डेविड वार्नर ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट पर अपनी बात रखी. डेविड वार्नर के मुताबिक, ओवल टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों पर काफी दारोमदार रहेगा. उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाजों को अच्छी पार्टनरशिप करनी होगी.

ये भी पढे़ं-

MLC 2023: सीटल ऑर्कस के खिलाफ हार कर भी प्लेऑफ में पहुंची कॉयरन पोलार्ड की एमआई न्यूयॉर्क, जानें मैच का हाल

IND Vs WI: 3 शतक और 12 अर्धशतक… वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे में कहर बरपाते हैं रोहित शर्मा, आंकड़े दे रहे गवाही

Leave a Comment