Deepika Singh Birthday Special Diya Aur Baati Hum Sandhya Kothari Love Life Rohit Raj Goyal Controversy Anas Rashid

Deepika Singh Unknown Facts: टीवी की दुनिया के सुपरहिट शो में शुमार दीया और बाती सीरियल से उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई. उनकी अदाकारी इतनी दमदार थी कि तमाम लोग उनके दीवाने हो गए, लेकिन वह तो अपने डेब्यू शो के डायरेक्टर पर ही दिल हार बैठी थीं. बात हो रही है दीया और बाती हम सीरियल की संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह की. बर्थडे स्पेशल में हम आपको दीपिका की जिंदगी के चंद किस्सों से रूबरू करा रहे हैं. 

ऐसा बीता दीपिका सिंह का बचपन

26 जुलाई 1989 के दिन दिल्ली में जन्मी दीपिका सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने शुरुआती पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में ही की. इसके बाद मैनेजमेंट का कोर्स करने के लिए उन्होंने पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी का रुख किया था. दीपिका ने भले ही मैनेजमेंट की पढ़ाई की, लेकिन उनका मन एक्टिंग की दुनिया में लगा और उन्होंने टीवी सीरियल दीया और बाती हम से छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रख दिया. इस सीरियल में संध्या कोठारी का किरदार निभाकर वह घर-घर में मशहूर हो गईं. इसके बाद वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

डेब्यू शो में लुटा दिया दिल

बता दें कि सीरियल की शूटिंग के दौरान दीपिका को दीया और बाती हम के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से मोहब्बत हो गई थी. वहीं, रोहित भी मन ही मन दीपिका को पसंद करने लगे थे, लेकिन कोई भी अपने दिल की बात कहने के लिए तैयार नहीं था. हालांकि, दोनों ही रोजाना करीब 12 से 18 घंटे एक साथ बिताते थे. वहीं, हर मंगलवार एक साथ सिद्धिविनायक के मंदिर भी जाते थे. एक बार दीपिका के अफेयर की अफवाह उड़ी तो रोहित परेशान हो गए. उन्होंने दीपिका से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने अफवाह होने की जानकारी दे दी. ऐसे में दोनों करीब आते चले गए और 2014 में उन्होंने शादी कर ली. 

जब को-स्टार को जड़ दिया था तमाचा

दीया और बाती हम सीरियल की शूटिंग के दौरान दीपिका सिंह विवादों में भी फंसी थीं. दरअसल, एक इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान उन्होंने सूरज का किरदार निभाने वाले अनस राशिद को जोरदार तमाचा जड़ दिया था. उस घटना के बाद दीपिका ने शो छोड़ने तक की धमकी दे डाली थी. वहीं, दीपिका और अनस राशिद के बीच कई महीने तक बातचीत भी बंद रही थी.

Mukesh Unknown Facts: एक्टर बनने की ख्वाहिश रखते थे सिंगर मुकेश, ‘पहली नजर’ से जला दिए थे दिल के हर अरमान

Leave a Comment