Dharmendra Reaction On Lip Lock Scene With Shabana Azmi In Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani | RARKPK: शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन पर धर्मेंद्र ने तोड़ी चुप्पी, बोले

Dharmendra Reaction: करण जौहर (Karan Johar) के डायरेक्शन में बनीं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इस फिल्म में एक ऐसा सीन है जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है. फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का एक लिप-लॉक सीक्वेंस है. जिसे कई लोग क्रिटिसाइज कर रहे हैं. अब इस सीन पर धर्मेंद्र ने अपना रिएक्शन दिया है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री के साथ धर्मेंद्र और शबाना आजमी को भी पसंद किया गया है. फिल्म में कई सालों बाद धर्मेंद्र जब शबाना आजमी से मिलते हैं तो उनके लिए अभी ना जाओ छोड़कर गाना गाते हैं और उसके बाद किस करते हैं. जिसपर धर्मेंद्र ने अब बात की है.

धर्मेंद्र ने किया रिएक्ट
न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने किसिंग सीन के बारे में बात की. उन्होंने कहा- मैंने सुना कि मैंने और शबाना ने किसिंग सीन से ऑडियन्स को सरप्राइज कर दिया है. वहीं उन्होंने इस सीन की तारीफ की है. मुझे लगता है लोगों ने ये एक्सपेक्ट नहीं किया था ये अचानक से आया जिसका बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ा है. मैंने आखिरी बार फिल्म लाइफ इन ए मैट्रो में नफीसा अली को किस किया था और उसकी भी तारीफ की गई थी.

धर्मेंद्र ने आगे कहा- जब करण ने ये सीन सुनाया तो मैंने ये एक्सपेक्ट नहीं किया था. हमने उसे समझा और मुझे एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को आवश्यकता थी और इसे जबरदस्ती नहीं डाला गया था और मैंने कहा कि मैं इसे करूंगा. साथ ही मेरा मानना है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती. उम्र सिर्फ एक संख्या है और उम्र की परवाह किए बिना दो लोग किस करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाएंगे. इसे करते समय शबाना और मुझे दोनों को किसी भी तरह की अजीबता महसूस नहीं हुई क्योंकि इसे बहुत ही अच्छे तरीके से शूट किया गया था.

फिल्म के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा- मुझे हमेशा लगता है कि मैं और बेहतर कर सकता था (हंसते हुए). लेकिन करण ने एक शानदार फिल्म बनाई है और वह बहुत अच्छे निर्देशक हैं. यह उनके साथ मेरा पहला सहयोग था और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया. सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया है. रणवीर बहुत अच्छे हैं और आलिया एक स्वाभाविक अभिनेता हैं. फिल्म में शबाना बहुत अच्छी हैं और जया भी, जिसे मैं हमेशा अपनी गुड्डी कहता हूं. फिल्म रिलीज हो चुकी है और मुझे उम्मीद है कि लोग सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखेंगे और अपना प्यार बरसाएंगे.

ये भी पढ़ें: राजकुमार राव के गन्स एंड गुलाब्स के फर्स्ट वीडियो लुक ने मचाया तहलका, दर्शकों को दिलाई 90 के दशक की याद

Leave a Comment