Dipika Kakar Shared Her Daily Routine With Son Ruhaan In Her Latest Vlog Said Not Getting Time For Hair Wash

Dipika Kakar With Son: दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने न्यू बॉर्न बेटे के संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस का नन्हा प्रिंस हाल ही में एक महीने का हुआ है. वहीं अब दीपिका  लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से अपने व्लॉग्स की दुनिया में लौट आई हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि वे अपने प्यारे बेटे रूहान के साथ कैसे टाइम स्पेंड कर रही हैं और उनका डेली रूटीन अब कितना बिजी हो गया है. 

दीपिका कक्कड़ बेटे को संभालने में हुईं बिजी
दीपिका कक्कड़ ने अपने लेटेस्ट व्लॉग मे बताया कि मुझे मुश्किल से कुछ भी शूट करने का समय मिलता है  क्योंकि मैं रूहान की देखभाल करने में काफी बिजी हूं. उसे फीड कराने  नहलाने, सोने और खेलने के समय ने मुझे बहुत बिजी कर दिया है, लेकिन मैं इस फेज को एंजॉय कर रही हूं. हर नई मां को ये नींद भरी रातें और बिजी फेज तब तक पसंद आते हैं जब तक ऐसा न हो,. मुझे यकीन है कि जिन माओं ने इसका एक्सपीरियंस किया है वे मुझसे सहमत होंगी.

दीपिका का सोने का शेड्यूल रूहान के मुताबिक हुआ
दीपिका ने आगे बताया कि रूहान के मुताबिक उन्होंने अपने सोने के शेड्यूल को पूरी तरह से बदल दिया है.  जब भी रूहान सोता है तो वे भी नींद ले लेती हैं. उन्होंने शेयर किया, “मैं रूहान के साथ जल्दी से झपकी ले लेती हूं क्योंकि जब भी वह सोता है तो मैं उसके साथ सोती हूं और जागकर उसे फीड कराती हूं और दूसरे काम भी करती हूं. क्योंकि मैं किसी दूसरे टाइम पर सो नहीं सकती क्योंकि वह हर समय देखभाल चाहता रहता है.  इसलिएजैसे ही उसे झपकी आ जाती है, मैं भी अपनी नींद पूरी कर लेती हूं.

दीपिका को बाल धोने का भी नहीं मिल रहा टाइम
दीपिका ने ये भी बताया कि रूहान को लेकर उनका शेड्यूल इतना बिजी हो गया है और इन दिनों उन्हें अपने रोज के काम के लिए भी टाइम नहीं निकाल पाती हैं. दीपिका ने चुटकी लेते हुए कहा, “मैंने दो दिन पहले अपने बालों में तेल लगाया था, लेकिन मेरे पास अपने बाल धोने का टाइम नहीं था क्योंकि मैं जल्दी से नहा रही थी, जैसे कि 5 मिनट या उससे भी ज्यादा समय में और रुहान के पास वापस भाग रही थी. आज, वह दो घंटे तक सोए थे इसलिए मुझे आखिरकार अपने बाल धोने और शांति से नहाने के लिए कुछ समय मिल गया.”

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट Ileana D’cruz ने रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए ग्लैमरस तस्वीर की शेयर, लोग बोले- ‘पक्का बेटी होगी’

 

Leave a Comment