Gadar 2 Ameesha Patel Reaction On Her Fight With Director Anil Sharma

Gadar 2: फिल्म गदर 2 का बुधवार को ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस दौरान एक तरफ जहां सनी देओल इमोशनल हो गए, वहीं अमीषा ने अनिल शर्मा संग अपने खट्टे-मीठे रिश्ते को लेकर बात की.

ट्रेलर लॉन्च में अमीषा अपने फिल्म के कैरेक्टर सकीना के लुक में पहुंची थीं. उन्होंने अपनी और अनिल शर्मा की फाइटिंग और अपने बॉन्ड को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, ‘हम लड़ते हैं. व्हाट्सएप और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ब्लॉक करते हैं. लेकिन अब हम साथ हैं. हमारा रिश्ता ऐसा ही है.’

अनिल शर्मा ने की अमीषा की तारीफ

वहीं अमीषा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनिल शर्मा एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के देखकर साफ है कि दोनों के बीच की अनबन अब खत्म हो गई है. 

वीडियो में अनिल शर्मा बोल रहे हैं- हमारी सकीना जी आईं, मुझे समझ ही नहीं आता ये इतनी सुंदर लगती क्यों हैं. इनकी खूबसूरती बढ़ती ही जा रही है. इनकी उम्र बढ़ रही है लेकिन चेहरा-कद-काठी भी कम हो रही है.

अमीषा ने ये वीडियो शेयर करते हुए अनिल शर्मा को थैंक्यू बोला है. उन्होंने लिखा- थैंक्यू अनिल शर्मा. मुझे पता है कि मैं आपकी फेवरेट हूं और हमेशा रहूंगी. कुछ बॉन्ड एक्सप्लेन नहीं किए जा सकते. 

बता दें कि अमीषा ने अनिल पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट, डिजाइनर और भी कई कर्मचारियों को सैलेरी नहीं दी थी. सैलरी के अलावा शूटिंग पर रहने के दौरान हुए खर्चे और फ्लाइट के टिकट्स जैसे बिलों का भी पैसा नहीं मिला. सभी परेशानियों को देखते हुए ZEE स्टूडियो ने सभी के पैसों का भुगतान किया.

गदर 2 की कहानी 1971 की है. जहां तारा सिंह अपने बेटे को ढूंढ़ने के लिए पाकिस्तान जाते हैं. फिल्म में उत्कर्ष शर्मा सनी देओल के बेटे के रोल में हैं. 
 

ये भी पढ़ें- Kundali Bhagya फेम मनित ने ग्रीक गर्लफ्रेंड संग गुपचुप तरीके से रचाई शादी, 108 साल पुरानी तलवार लिए दिखे एक्टर

Leave a Comment