Gadar 2 Ameesha Patel Revealed Some Big Name In The Industry Asked Her Not To Sign The Sunny Deol Film

Ameesha Patel On Working With Sunny Deol: अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) जल्द ही सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. 22 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल सनी देओल लेकर आए हैं. बुधवार को गदर 2 का ट्रेलर रिलीज  हुआ है. ट्रेलर रिलीज के साथ लोगों में इसे लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है. ट्रेलर लॉन्च पर सनी देओल और अमीषा पटेल तारा सिंह और सकीना के लुक में ही पहुंचे थे. ट्रेलर लॉन्च पर अमीषा ने बताया है कि इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनसे कहा था कि वह सनी देओल की फिल्म साइन ना करें.

ट्रेलर लॉन्च पर अमीषा पटेल ने कहा इंडस्ट्री के कुछ बड़े लोगों ने उनसे कहा था कि वह गदर साइन ना करें. उनका सवाल था कि कैसे वह एक मां का किरदार निभा सकती हैं जबकि वह कहो ना प्यार है से लेकर अब तक एक यंग लड़की का किरदार निभाती आईं हैं. हालांकि अमीषा ने ये चैलेंज लिया और फिल्म साइन की.

गदर 2 में भी लिया चैलेंज
अमीषा ने आगे कहा- अब भी गदर 2 के समय वह सेम चैलेंज फेस कर रही हैं. लेकिन उन्हें चैलेंज लेना पसंद हैं और उन्होंने सकीना का किरदार निभाने के लिए हां कह दिया.

गदर सनी देओल और अमीषा पटेल के करियर की सबसे सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है. सनी देओल ने द कपिल शर्मा शो में बताया था कि इंडस्ट्री और डिस्ट्रिब्यूटर इस फिल्म के खिलाफ थे और उन्होंने इसके लिए मना किया था लेकिन फिल्म को मिले प्यार के बाद लोगों की ट्यून बदल गई थी.

गदर 2 की बात करें तो इसमें मनीष वाधवा विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से होने वाला है.

ये भी पढ़ें: Kriti Sanon Birthday: पहली रैंप वॉक पर खूब पड़ी थी डांट, रोने लगी थीं कृति सेनन, फिर ऐसी दिखाई ‘हीरोपंती’ की बन गई बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

Leave a Comment