Gadar 2 Before Relase Watch Gadar Ek Prem Katha 2001 Movie On OTT Zee5 Sunny Deol Amisha Patel

Gadar 2: सनी देओल की मच अवटेड फिल्म गदर 2 रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. बुधवार को हुए ट्रेलर लॉन्च में तो उन्हें तारा सिंह और सकीना के अवतार में ही देखा गया था. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस को इससे काफी उम्मीदें हैं. ऐसे में फैंस फिल्म का पहले पार्ट को भी देखना चाहते हैं. आइए जानते हैं आखिर गदर: एक प्रेम कथा को कहां देख सकते हैं.

कहां देख सकते हैं गदर: एक प्रेम कथा?

अगर आप भी गदर 2 से पहले सनी और अमीषा की लव स्टोरी में डूबना चाहते हैं तो इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर देख सकते हैं. बता दें कि गदर: एक प्रेम कथा 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी. ये सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा अमरीश पुरी, उत्कर्ष शर्मा, लिलेट दुबे जैसे स्टार्स नजर आए थे. फिल्म में ओम पुरी नैरेटर थे.

ट्रेलर लॉन्च में इमोशनल हुए सनी देओल

बता दें कि बुधवार को ट्रेलर लॉन्च में जब सनी देओल स्टेज पर चढ़े तो फैंस ने बोलना शुरू कर कि ‘पाजी तुसी हमारी जान हो, हिन्दुस्तान की शान…हिंदुस्तान जिंदाबाद..’ ये सुनकर सनी देओल इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलकने लगते हैं. अमीषा पटेल फिर उनके आंसू पौंछती हैं.

गदर 2 कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी पहली मूवी की कहानी को आगे बढाती है. ट्रेलर के मुताबिक, सनी देओल अपने बेटे को ढूंढने के लिए पाकिस्तान जाएंगे. पाकिस्तान पहुंचने के बाद सनी देओल खूब गदर मचाने वाले हैं. कहानी में काफी इमोशनल एंगल देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर रिलीज़ से पहले उर्फी जावेद ने ‘दिल का टेलीफोन ड्रेस’ के साथ किया कमाल!

Leave a Comment