Gautam Rode Pankhuri Awasthy Became Parents Of Twins Baby Girl And Boy Shared New On Instagram

Gautam Rode Pankhuri Awasthy Twins Baby: टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी फाइनली जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बन गए हैं. फिलहाल कपल के घर में जश्न का माहौल है. कपल ने इस गुड न्यूज को सोशल मीडिया पर बुधवार सुबह शेयर किया. इसके बाद से तमाम सेलेब्स और फैंस पंखुड़ी और गौतम को दो नए नन्हे मेहमान आने की खुशी में खूब बधाइयां दे रहा हैं.

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे बनें जुड़वा बच्चों के पेरेंट्सऑ
26 जुलाई 2023 को पंखुड़ी अवस्थी ने अपने आईजी हैंडल पर अपने जुड़वां बच्चों के जन्म की गुड न्यूज शेयर की. न्यू मॉम ने तस्वीर के साथ एक नोट शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने और उनके पति गौतम रोडे ने 25 जुलाई 2023 को एक बेटे और एक बेटी का वेलकम किया है.कपल ने पहली बार पेरेंट्स बनने की खुशी भी अपने नोट में लिखा है, “ “दो से ब्लेस हुए हैं. हमें एक बेटा  और एक बेटी का आशीर्वाद मिला है. 25 जुलाई 2023 को आए. दिल खुशी और ग्रेटिट्यूड से भर गया. हम खुशी से चार लोगों के परिवार की अपनी जर्नी की शुरुआत की अनाउंसमेंट करते हैं. सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हूं. गौतम और पंखुड़ी.”

 


तमाम सेलेब्स गौतम और पंखुड़ी को दे रहे बधाई
दिव्यंका त्रिपाठी से लेकर भारती सिंह तक टीवी इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने न्यू पेरेंट्स बने पंखुड़ी और गौतम को बधाई दी है. देवोलीना भट्टाचार्य ने लिखा, “बधाई हो गौतम और पंखुड़ी” वहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहसिन खान ने पोस्ट पर कमेंट किया, “मुबारक”. आमिर अली ने लिखा, “बधाई हो मम्मा और पापा” अमित टंडन, विवेक दहिया, रोहन शाह सहित कई अन्य सेलेब्स ने भी गौतम और पंखुड़ी को हार्दिक बधाई दी.”

गौतम और पंखुड़ी ने की थी इंटीमेट बेबी शॉवर सेरेमनी
कुछ महीने पहले सेलेब्रिटी जोड़े गौतम और पंखुड़ी ने बेबी शॉवर सेरेमनी भी होस्ट की थी. गौतम और पंखुड़ी दोनों ने इस फंक्शन से तस्वीरों और वीडियो की एक सीरीज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. बेबी शॉवर में पंखुड़ी लाइट गोल्डन कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि गौतम रोडे बॉटल ग्रीन शर्ट और जींस में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

 

 

Leave a Comment