Ghum Hai Kisiey Pyaar Meiin Spoiler Alert Savi Got Admission Without Ishaan Acknowledgement Professor Blast

Ghum Hai Kisiey Pyaar Meiin Upcoming Twist: शो गुम है किसी के प्यार में में सवि और ईशान के बीच पहले ही मामला गड़बड़ हो गया है. ईशान डे वन से सवि से चिढ़ रहा था, ऐसे में कॉलेज एडमिशन के लिए गलत वक्त पर पहुंची सवि के लिए ईशान और गुस्से में आ गया. वैसे ही ईशान का ब्रेकअप हुआ था.

सवि से चिढ़ा हुआ है ईशान

उसपर अब सवि ईशान को चिढ़ा चिढ़ाकर बातें कर रही थी. इसके बाद ईशान मे फैसला लिया था कि कुछ भी हो जाए उसे इस कॉलेज में एडमिशन नहीं मिल पाएगा. वहीं सवि ने भी ईशान को चैलेंज दे डाला था कि कुछ भी हो जाए वो इस कॉलेज में एडमिशन पाकर रहेगी. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि कॉलेज में अपने पहले लैक्चर के लिए पहुंचेगी, सवि लेट हो जाएगी, ऐसे में जब वह क्लास में एंटर करेगी तो पूरी क्लास उसे टीचर समझ लेगी और सब उसके लिए खड़े हो जाएंगे.

फर्स्ट इयर की सवि सॉल्व करेगी थर्ड इयर का सवाल 

एक लड़का इस दौरान कहेगा कि एक सवाल काफी मुश्किल है जो हल नहीं हो पा रहा है. ऐसे में सवि चंद मिनटों में उस मुश्किल सवाल को हल कर डालेगी. अब तभी क्लास में प्रोफेसर ईशान वहां आ जाएंगे. ईशान सवि को देखकर उसपर भड़क जाएगा कि तुम यहां क्या कर रही हो अभी तक गई नहीं. इस पर सवि जवाब देगी कि नहीं गई मैं यहीं पढ़ूंगी. ईशान को तभी ब्लैक बोर्ड पर नजर आएगा कि थर्ड इयर का सवाल सवि ने झट से सॉल्व कर लिया. इससे सब  इंप्रेस हो जाएंगे वहीं इशान सोच  में पड़ जाएगा. यहां सवि का ब्रिलियंस दिखाई देगा.

ईशान को भी लगेगा कि इस लड़की में कुछ तो अलग है.  ऐसे में वह सवि के एडमिशन के लिए राजी हो जाएगा. अब सवि इसी कॉलेज में दिल लगाकर पढ़ेगी. ये सब ईशा मैम की बदौलत होगा. लेकिन क्या ईशान और ईशा मैम के आपसी संबंध कभी ठीक हो पाएंगे? वैसे अभी शो में काफी कुछ होने वाला है क्योंकि ईशान की जिंदगी में सवि की एंट्री हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:-राजकुमार राव के गन्स एंड गुलाब्स के फर्स्ट वीडियो लुक ने मचाया तहलका, दर्शकों को दिलाई 90 के दशक की याद

Leave a Comment