Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Will Sai Return In The Show This Is How Fans React

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: शो गुम है किसी के प्यार में में जब से 20 साल का लीप बढ़ा है तभी से शो में वैसी चमक नहीं है जो विराट और सई के टाइम पर थी, ये हम नहीं कह रहे ये फैंस कह रहे हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें सई गुम है के सेट पर दिखाई दीं. ऐसे में कयास लगने शुरू हो गए कि क्या सई की शो में फिर से एंट्री हो रही है?

क्या फिर से शो में नजर आएंगी सई?
गुम है शो के फैंस उस वक्त बेहद एक्साइटेड हो गए जब उन्होंने सई को देखा और मान लिया कि गुम है शो के सेट पर सई की वापसी हो चुकी है. ऐसे में ढेरों कमेंट्स सामने आए जिसमें फैंस सई पर प्यार बरसाते दिखे और बोलते नजर आए कि उनके फैंस ने उन्हें बहुत मिस किया. हालांकि वाकई में शो में सई की वापसी हुई है? ये तो शो में सस्पेंस बरकरार है कि आखिर आयशा सिंह सेट पर यूं ही चक्कर लगाने आई थीं या फिर सच में शो में सई की एंट्री हुई है.

गुम है के सेट पर क्यों आईं आयशा सिंह?
माना जा रहा है कि गुम है में करंट ट्रैक में ईशान को सई दिखाई दे सकती है. क्योंकि ईशान सवि के एडमिशन के लिए नहीं मान रहा है, ऐसे में सई अपनी बच्ची के रास्ते में आए रोड़े को हटाने के लिए और उसकी मुश्किलें आसान करने के लिए वापसी करेगी. अब ये तो शो मे सस्पेंस है कि क्या वाकई ऐसा ही होगा या आयशा के सेट पर आने की वजह कुछ और है?

सई को देख ऐसे  थे फैंस के रिएक्शन

सई को गुम है के सेट पर देख कर कई लोग पूछते नजर आए, क्या सई की वापसी फिर से शो में हो गई है? तो किसी ने कहा- आपको देख कर बहुत अच्छा लगा. किसी ने कहा नहीं सई यानी आयशा सिंह ऐसे ही विजिट करने आई है, कपड़े देखो उनके. तो किसी ने कहा- हम आपको बहुत मिस करते हैं  आयशा. वैरी हैप्पी आप आईं.

ये भी पढ़ें: YRKKH: शो से हुई जय सोनी की छुट्टी? ये रिश्ता में होने वाली है अक्षरा के पति अभिनव की मौत!

Leave a Comment