Happu Ki Ultan Paltan Rajjo Aka Kamna Pathak Left Show After Her Accident Tell In Post Want To Break From Acting

Happu Ki Ultan Paltan: ‘हप्पू की उल्टन-पलटन’ टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो है. इस सीरियल के किरदार दर्शकों को काफी पसंद हैं. शो में हप्पू की सिंह की पत्नी रज्जो का किरदार भी काफी पॉपुलर है. रज्जो का रोल एक्ट्रेस कामना पाठक निभा रही है. वहीं कामना पाठन ने अब ‘हप्पू की उलटन-पलटन’ सीरियल को छोड़ दिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ये जानकारी दी है. साथ ही इसकी वजह भी बताई है.

रज्जो उर्फ कामना पाठन ने छोड़ा हप्पू की उलटन-पलटन’ शोटन-पलटन शो
‘हप्पू की उलटन-पलटन’ में रज्जों के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस कामना पाठक ने शो को अलविदा कह दिया है. एक्ट्रेस ने एक्टिंग से भी कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है. दरअसल कामना का सेट से घर जाते समय एक्सीडेंट हो गया था. इस घटना से एक्ट्रेस सदमे में हैं और अब वे कुछ दिन फैमिली संग बिताना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है.

कामना ने अपनी पोस्ट में शो छोड़ने की वजह बताई
कामना ने सोशल मीडिया एक बड़ा सा नोट पोस्ट कर ये न्यूज फैंस के साथ शेयर की है. कामना पाठक ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “ अपनी बात कहने के लिए हमें शब्दों का सहारा लेना ही पड़ता है. शुक्रिया, बहुत बहुत शुक्रिया, इस ज़र्रे को आफ़ताब बन जाने का मौका देने के लिए. ज़िंदगी पूरी तरह से एक घने पेड़ की तरह है, जिसकी तमाम शाखाएं, पत्तियां, फल और फूल इसका सौंदर्य भी हैं और इसकी ज़िन्दगी भी हैं. मैं लगातार पिछले कई सालों से काम कर रही हूं. मेरा काम जिसे आप मेरी एक्टिंग जर्नी भी कह सकते हैं. इसी यात्रा ने मेरी ज़िन्दगी के पेड़ को सदा खुशहाल रखा और इस खाद पानी देकर बढ़ने और घना हो जाने का मौका दिया.

 


एक्सीडेंट में बाल-बाल बची थीं कामना पाठक
मगर यात्रा में कभी कभी इस तरह के पड़ाव भी आ जाते हैं जहां थोडा रुक कर, ठहर कर हमें अपनी यात्रा को थामना पड़ता है. कुछ ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ, शूटिंग से घर लौट रही थी और लौटते हुए मेरी कार का एक्सीडेंट हो गया, शायद यह दुआओं का असर ही था कि मैं बाल बाल बाल बच गयी. उस दुर्घटना ने मुझे शारीरिक कम मानसिक रूप से ज्यादा आघात पहुंचाया जिससे मैं आज तक महसूस करती हूं. इस घटना की वजह से ही मुझे अपनी एक्टिंग जर्नी को इस पड़ाव पर रोकना पड़ा. इस ठहराव के दौरान ज़िन्दगी के पेड़ को अपने तने, टहनियों, शाखाओं के साथ साथ अपनी जड़ों को भी देखने का मौका मिला जो शायद काम काज के इन सालों में मेरी तरफ से अनदेखा सा रहे. मेरी जड़ें हैं मेरे माता-पिता.

राजेश का किरदार पसंद करने के लिए कामना ने फैंस का किया शुक्रिया
इस समय काल में मैंने पाया कि मेरे माता-पिता के स्वास्थ्य में गिरावट आ रही है और उन्हें डॉक्टरों की देख-रेख के अलावा स्नेह, अपनेपन और मेरे समय की ज़रुरत है. अपने स्वास्थ्य के साथ साथ मुझे मेरी जड़ों को भी देखना था जिनकी वजह से मेरा अस्त्तित्व है. उनको भी समय के साथ सजाना और संवारना है और उनमें नयी ऊर्जा भरनी है. इन सारे हालातों के कारण मैंने अपनी एक्टिंग यात्रा के पड़ाव की अवधि को कुछ बढ़ा लिया है ताकि ज़िन्दगी के पेड़ को नई ताज़गी मिल सके. मेरे शो और मेरे किरदार राजेश उर्फ़ रज्जो को अपने बहुत पसंद किया, बहुत सारी दुआएं और प्यार दिया है जिनकी बदौलत ही यह ज़र्रा आफ़ताब बन पाया जैसा कि मैंने पहले लिखा है.

एक्सीडेंट्स से बचने के लिए कामना पाठन ने लोगों से की ये अपील
आज भी जब सुबह उठकर अखबार में दुर्घटना और उसमें मरने वालों की खबर पढ़ती हूँ तो रूह कांप जाती है. बस आप सभी से यह अनुरोध करती हूं कि आप हमेशा गाडी में सीट बेल्ट, टू व्हीलर पर हेलमेट और यातायात के नियमों का पालन ज़रूर करें. इन्ही सावधानियों के कारण दुनिया में आज मेरा वजूद है. जल्द ही दोबारा अपनी एक्टिंग जर्नी शुरू करुंगी तब तक आपसे छोटी छोटी मुलाकातें सोशल मीडिया के ज़रिये होती रहेंगी. उम्मीद है जल्द ही आपसे इस एक्टिंग जर्नी के अगले पड़ाव पर कई मुलाकातें होंगी. फिर से बहुत बहुत शुक्रिया पर अलविदा नहीं. “

ये भी पढ़ें: क्या Tamannaah Bhatia के पास है दुनिया की पांचवीं सबसे महंगी हीरे की अंगूठी? एक्ट्रेस ने अब रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, बताया सच

 

Leave a Comment