ICC ODI World Cup 2023 E Tickets Sale Likely To Start On 10th August In Bookmyshow And Paytm

ICC ODI World Cup 2023 E-Tickets Sale: भारत में 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप को लेकर अभी से हर तरफ फैंस के बीच एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा है. पहली बार भारत इस मेगा इवेंट का आयोजन अकेले करने जा रहा है और इसी कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) इसकी तैयारियों में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है. वनडे वर्ल्ड कप के लिए ऑनलाइन टिकट बिक्री की प्रक्रिया को लेकर अब बड़ी जानकारी सामने आई है.

वनडे वर्ल्ड के लिए ई-टिकट की बिक्री 10 अगस्त से शुरू हो सकती है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई ने इसको लेकर 2 बड़ी ऑनलाइन टिकट बेचने वाली कंपनियों को इसके लिए फाइनल भी कर लिया है. इसमें एक कंपनी बुक माय शो और दूसरी पेटीएम है. हालांकि इसके बावजूद फैंस को स्टेडियम में एंट्री के फिजिकल टिकट का होना अनिवार्य होगा.

ऑनलाइन टिकट बिक्री को लेकर एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए बयान में कहा कि बुक माय शो और पेटीएम आगामी वर्ल्ड कप में आधे-आधे मैचों की टिकट बिक्री को संभालेंगी. भारत और पाकिस्तान का मैच और फाइनल की टिकट बुक माय शो पर उपलब्ध होगी. वहीं सेमीफाइनल मैच के टिकट पेटीएम पर सेल होगी.

वर्ल्ड कप के शेड्यूल में हो सकता बदलाव

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कुछ दिन पहले वनडे वर्ल्ड कप के कुछ मैचों के शेड्यूल में बदलाव को लेकर बयान दिया था. इसमें भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की तारीख में भी बदलाव की संभावना जताई जा रही है, जो 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. वहीं भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले के साथ करेगी.

 

यह भी पढ़ें…

IND vs WI: वनडे में लगातार फ्लॉप हो रहे सूर्यकुमार यादव, क्या अब नहीं मिलना चाहिए मौका?

Leave a Comment