IND Vs WI 1st ODI Indian Wicketkeeper Batsman Suryakumar Yadav Hit Six Ball Went To Car Parking Watch Viral Video

Suryakumar Yadav’s Six: वेस्टइंडीज़ दौरे पर मौजूद भारतीय टीम ने वनडे सीरीज़ का आगाज़ कर दिया है. पहला मुकाबला बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. मैच में टीम इंडिया का हिस्सा रहे सूर्यकुमार यादव ने अपने एक छक्के से सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया. सूर्या ने अपनी पारी में एक ही छक्का लगाया. सूर्या के बैट से निकली गेंद पार्किंग में जाकर गिरी. 

सूर्या के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्या ने वेस्टइंडीज़ के तेज़ गेंदबाज़ जेडेन सील्स के उपर यह छक्का लगाया. सूर्या ने सामने आती हुई गेंद को शानदार तरीके लेग साइड की ओर घुमाया और गेंद सीधी जाकर पार्किंग में गिरी. 

सूर्या ने यह छक्का पहली पारी के 8वें ओवर की दूसरी गेंद पर लगाया. सूर्या का यह शॉट देखकर गेंदबाज़ जेडेन सील्स भी हैरान रहे गए. मैच में नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करते हुए सूर्या ने 25 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 19 रनों की पारी खेली. 

सस्ते में निपटी वेस्टइंडीज़

मैच में वेस्टइंडीज़ की टीम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 23 ओवर में 114 रनों पर ऑलआउट हो गई. टीम की ओर से कप्तान शाई होप ने 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 43 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. इसके अलावा टीम के लगभग सभी बल्लेबाज़ नाकाम रहे. कुल सात कैरेबियाई बल्लेबाज़ दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके. 

भारत की ओर से गेंदबाज़ी में कुलदीप यादव ने 3 ओवर में 6 रन देकर 4 विकेट लिए. वहीं रवींद्र जडेजा ने 6 ओवर में 37 रन खर्च कर 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा हार्दिक पांड्या, शार्दुल ठाकुर और डेब्यूमैन मुकेश कुमार को 1-1 सफलता मिली. रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 22.5 ओवर में टारगेट हासिल कर लिया. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs WI: भारत के खिलाफ पहले वनडे में 114 रनों पर सिमटी वेस्टइंडीज़, दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Leave a Comment