IND vs WI 2nd ODI Score Live Updates West Indies vs India Commentary Bridgetown Barbados

IND vs WI 2nd ODI Live Score Barbados: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच बारबाडोस में खेला जाएगा. भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. अगर टीम इंडिया दूसरा वनडे जीत लेती है तो वह अजेय बढ़त हासिल कर लेगी. भारतीय टीम विश्व कप 2023 को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों को आजमा रहे हैं. ऐसे में संभवत: इस मैच की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं होगा. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी. वेस्टइंडीज को टेस्ट के बाद पहले वनडे में भी हार का सामना करना पड़ा. टीम नई रणनीति के साथ भारत का सामना करेगी. 

पहला वनडे भी बारबाडोस में खेला गया था. यहां स्पिनर्स और फास्ट बॉलर्स दोनों को ही मदद मिली थी. पिच पर पर्याप्त बाउंस भी था. यहां टॉस जीतने वाली टीम पहले बैटिंग का फैसला कर सकती है. भारत ने पिछले मैच में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया था और वेस्टइंडीज को 114 रनों के स्कोर पर ढेर कर दिया था. इसके बाद उसके लिए भी रन बनाना आसान नहीं था. टीम ने 22.5 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर मैच जीता था. लिहाजा इस बार उसके बल्लेबाजों को संभलकर खेलनी की जरूरत होगी. 

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरे मुकाबले के दौरान बारिश खेल बिगाड़ सकती है. भारतीय समय के मुताबिक शनिवार शाम 4.30 बजे बारिश हो रही थी. अगर यह मैच के टाइम तक नहीं रुकी तो मुकाबले में देरी हो सकती है. भारत-वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच के आखिरी दिन भी बारिश हुई थी. 

दूसरे वनडे के लिए खिलाड़ियों की संभावित लिस्ट –

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मुकेश कुमार.

वेस्टइंडीज : ब्रैंडन किंग, एलिक एथनाज़, शाई होप (कप्तान और विकेटकीपर), कीसी कार्टी, शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, डोमिनिक ड्रेक्स, यानिक कारिया, गुडाकेश मोती, जेडेन सील्स.

Leave a Comment