IND Vs WI ODI LIVE Streaming: How To Watch India Vs West Indies 1st ODI Live Telecast Online Tv Mobile

India vs West Indies 1st ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद अब दोनों टीमों के बीच में 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज देखने को मिलेगा. इस सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई को बारबाडोस के मैदान पर खेला जाएगा. वनडे वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए भारतीय टीम के लिए इस सीरीज से अपनी तैयारियों को पुख्ता करना शुरू कर देगी.

वेस्टइंडीज टीम को लेकर बात की जाए तो जिम्बाब्वे में खेली गए आईसीसी वनडे वर्ल्ड क्वालीफायर में टीम का बेहद ही खराब प्रदर्शन देखने को मिला. इस कारण विंडीज टीम पहली बार वनडे वर्ल्ड के मुख्य टूर्नामेंट में खेलते हुए नहीं दिखाई देगी. अब मेजबान टीम की कोशिश खुद को फिर से लिमिटेड ओवर्स के लिए तैयार करने पर होगी ताकि 3 मैचों की इस सीरीज में बेहतर प्रदर्शन किया जा सके.

पिच रिपोर्ट

3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई को बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा. इस मैदान की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर तेज गेंदबाज और स्पिनर्स दोनों के लिए मदद देखने को मिल सकती है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है.

हेड टू हेड रिपोर्ट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे क्रिकेट में एक-दूसरे के खिलाफ हेड टू हेड रिकॉर्ड के बारे में बात की जाए तो अब तक दोनों टीमों के बीच 139 मैच खेले जा चुके हैं. इसमें से वेस्टइंडीज की टीम ने 63 जबकि भारत ने 70 मैचों को अपने नाम किया है. वहीं 2 मुकाबले बराबरी पर खत्म हुए जबकि 4 मैचों का कोई परिणाम नहीं निकल सका.

संभावित प्लेइंग 11

वेस्टइंडीज – ब्रेंडन किंग, काइल मेयर्स, रोवमन पॉवेल, शाई होप (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, केसी कार्टी, अलीक अथानाजे, यानिक केरिच, रोमारियो शेफर्ड, ओसेन थॉमस, अल्जारी जोसेफ.

भारत – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल.

कितने बजे शुरू होगा भारत-वेस्टइंडीज पहला वनडे

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा.

लाइव ब्रॉडकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल

भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहले वनडे मैच का टीवी पर प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर होगा. वहीं इस मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप और फैनकोड एप पर होगी.

 

यह भी पढ़ें…

David Warner: क्या ओवल टेस्ट के बाद क्रिकेट को अलविदा कह देंगे डेविड वार्नर? खुद दिया सवाल का जवाब

Leave a Comment