Ind Vs Wi Rahul Dravid Said About Ishan Kishan Performance In Odi Against West Indies

Ishan Kishan India vs Westindies 2nd ODI: भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में टीम इंडिया की बैटिंग बुरी तरह से फ्लॉप हुई. लेकिन ईशान किशन ने अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने अर्धशतक लगाया. ईशान का लगातार यह तीसरा अर्धशतक था. भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने ईशान की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि ईशान ने अच्छी बैटिंग की है. द्रविड़ ने विश्व कप 2023 को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है.

ईशान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट में अर्धशतक लगाया था. इसके बाद लगातार दो वनडे अर्धशतक लगाए. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक द्रविड़ ने कहा, ”मुझे लगता है कि ईशान ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. उनका टेस्ट मैच में को जोड़कर यह लगातार तीसरा अर्धशतक था. वे ऐसे खिलाड़ी हैं जो मौका मिलने पर उसका फायदा उठाते हैं. हमें युवा खिलाड़ियों से बस इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होती है. हमें उन्हें हर संभव मौका देना चाहते हैं.”

ईशान ने वनडे सीरीज के दूसरे मैच में 55 गेंदों का सामना करते हुए 55 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान 6 चौके और एक छक्का लगाया. ईशान ने पहले वनडे में 52 रन बनाए थे. जबकि इससे पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया था. ईशान ने पोर्ट ऑफ स्पेन में 52 रनों की नाबाद पारी खेली थी. ईशान कोच राहुल द्रविड़ और टीम के भरोसे पर खरा उतरे हैं. द्रविड़ ने अपने बयान में संकेत दिया. 

बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में जीत दर्ज की थी. इसके बाद दूसरा टेस्ट ड्रॉ हो गया था. टीम इंडिया ने वनडे का जीत से आगाज किया. उसने पहला मैच 5 विकेट से जीता. लेकिन दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने 6 विकेट से जीत हासिल की. अब यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें : Ajinkya Rahane: अजिंक्य रहाणे ने अचानक अपने फैसले से सभी को चौंकाया, इस अहम टूर्नामेंट से लिया अपना नाम वापस

Leave a Comment