IND Vs WI Rohit Sharma Virat Kohli Dropped 2nd Odi India Playing 11 Barbados

IND vs WI 2nd ODI Rohit Sharma Virat Kohli: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच बारबाडोस के ब्रिजटाउन में खेला जाएगा. इसके लिए वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया है. भारत के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में नहीं खेल रहे हैं. उनकी गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी करेंगे. पांड्या ने टॉस के बाद बताया कि रोहित और विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में क्यों बाहर हैं. इन दोनों की जगह संजू सैमसन और अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है.

हार्दिक पांड्या ने टॉस के बाद के बाद कहा, ”रोहित और विराट लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. इसलिए उन दोनों को आराम दिया गया है. इससे पहले तीसरे वनडे मैच में ताजगी के साथ उतरेंगे.” टीम इंडिया ने संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है. सैमसन की लंबे वक्त के बाद वापसी हुई है. उन्हें पहले वनडे के लिए मौका नहीं दिया गया था. सैमसन के फैंस ने इसके लिए बोर्ड की सोशल मीडिया पर आलोचना की थी. लेकिन अब सैमसन प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं. उनके साथ-साथ अक्षर पटेल भी दूसरे वनडे में मैदान पर उतरेंगे. 

भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. टीम ने पहला वनडे 5 विकेट से जीता था. वेस्टइंडीज की टीम पहले बैटिंग करते हुए 114 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई थी. इसके जवाब में भारत ने 22.5 ओवरों में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया था. अब टीम इंडिया दूसरे वनडे में प्लेइंग इलेवन में बदलाव के साथ उतरी है. 

भारत की प्लेइंग इलेवन : शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें : IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज के दूसरे वनडे पर छाए काले बादल, बारिश को लेकर पढ़ें ताजा अपडेट

Leave a Comment