IND Vs WI Sanju Samson Team India Playing 11 Axar Patel 2nd ODI Bridgetown Barbados

Sanju Samson India vs West Indies 2nd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच बारबाडोस के ब्रिजटाउन में खेला जा रहा है. इस मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग का फैसला किया. वहीं टीम इंडिया पहले बैटिंग के लिए मैदान में उतरी है. भारत ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है. संजू सैमसन और अक्षर पटेल को मौका दिया गया है. संजू की लंबे वक्त के बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है. उनको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने दिलचस्प मीम्स शेयर किए हैं. 

संजू ने भारत के लिए आखिरी वनडे नवंबर 2022 में खेला था. इसके बाद अब टीम इंडिया में वापसी कर पाए हैं. उन्होंने घरेलू मैचों में अच्छा परफॉर्म किया है. सैमसन को पिछले वनडे की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी. फैंस ने इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की आलोचना की थी. लेकिन अब सोशल मीडिया पर दिलचस्प मीम्स देखने को मिले हैं. संजू के फैंस ने कई तरह के ट्वीट किए हैं. सैमसन ने भारत के लिए आखिरी टी20 मैच जनवरी 2023 में खेला था. उन्होंने इस फॉर्मेट में 2015 में ही डेब्यू कर लिया था. लेकिन ज्यादा मौके नहीं मिले.

गौरतलब है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में नहीं खेल रहे हैं. उनकी गैरमौजूदगी में सैमसन और अक्षर को मौका दिया गया है. रोहित की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है. पांड्या ने बताया कि रोहित और विराट को आराम दिया गया है.

यह भी पढ़ें : IND vs WI: दूसरे वनडे से बाहर हुए विराट कोहली और रोहित शर्मा, कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताया कारण

Leave a Comment